बैंक क्लर्क सुसाइड केस: अंधविश्वास के चलते पति को राख मिलाकर खाना खिलाती थी पत्नी, जानकर रूह कांप उठेगी

नारनौल | हरियाणा के नारनौल में पंजाब नेशनल बैंक की पुल बाजार शाखा में क्लर्क के पद पर कार्यरत विनय टिकानिया के शव का सोमवार सुबह नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया . बता दें कि पुलिस को मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला. वहीं मृतक के भाई की शिकायत पर उसकी पत्नी समेत ससुराल पक्ष के 8 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया. मृतक का रेवाड़ी रोड मोडावाला स्वर्ग आश्रम में अंतिम संस्कार किया गया.

sucide rope hanging
प्रतीकात्मक फोटो

पति के खाने में राख मिलाती थी पत्नी 

बता दे कि विनय ने रविवार को अपने चांदूवाड़ा स्थित घर पर दूसरी मंजिल के कमरे में पंखे में फंदा लगाकर आत्महत्या की थी. जैसे ही घर वालों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने विनय को पंखे से उतारा और उसे तुरंत पास के निजी अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस बारे में पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर आवश्यक कार्यवाही करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया. बता दें कि मृतक शहर के पुल बाजार स्थित PNB की शाखा में कार्यरत था. उसका करीब डेढ़ साल का बेटा है.

यह भी पढ़े -   नारनौल-महेंद्रगढ़-दादरी के लोगों के लिए राहत भरी खबर, करोड़ों के बजट से तैयार होगा ये मार्ग

पुलिस ने 8 लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज  

पुलिस को दी गई शिकायत में मृतक के भाई जितेंद्र टिकानिया ने बताया कि उसके भाई की शादी 25 जनवरी 2019 को हुई थी. उन्होंने आरोप लगाया की उसकी पत्नी ज्योति और उसका सारा परिवार अंधविश्वास में लिप्त है और बाबाओं के संपर्क में रहता है. इसी वजह से वह विनय के खाने में राख मिलाकर उसे खाना खिलाती थी. अक्सर दोनों का लड़ाई झगड़ा भी होता रहता था. वह काफी दिनों से विनय पर अलग रहने का दबाव बना रही थी. विनय अपनी सैलरी ज्योति को ही देने लगा था, इसके बावजूद भी उस पर मानसिक दबाव बना रही थी. जितेंद्र ने बताया कि उसका एक भाई राजीव ऑस्ट्रेलिया में रहता है और ज्योति व उसके माता-पिता विनय पर छोटी बहन की शादी राजीव से करवाने का दबाव बना रहे थे.

वह विनय को अपने बेटे के साथ भी नहीं खेलने देती थी. साथ ही वह विनय को धमकाती थी कि उसका भाई संदीप व सुधीर वकील है, वह उसे झूठे मुकदमे में फंसा देगी और सारे परिवार को जेल की चक्की पीसनी पड़ेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!