LPG सिलेंडर की बुकिंग पर मिल रहा है 2700 रुपए का फायदा, जानें कैसे करनी हैं बुकिंग

नई दिल्ली । विकराल रूप धारण करती महंगाई के बीच आमजन के लिए एक राहत भरी खबर है. अब आप सस्ते में LPG सिलेंडर बुक कर सकते हैं. एक खास ऑफर के तहत आप LPG सिलेंडर की बुकिंग पर 2700 रुपए का बंपर फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा इस ऑफर में आपको और भी कई बेनिफिट्स मिलने वाले हैं.

Gas Cylinder

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं सिर्फ ‘Paytm’ एप्लिकेशन के जरिए गैस सिलेंडर बुक करना होगा. चलिए जानते हैं आपको कौन-कौन से ऑफर मिल रहे हैं और इन ऑफर्स का फायदा उठाने के लिए आपको क्या करना होगा.

Paytm से LPG बुकिंग पर बंपर कैशबैक

इस खास ऑफर के तहत यदि आप Paytm से गैस सिलेंडर बुक करते हैं तो आपको 2700 रुपए का सीधा फायदा पहुंचेगा. बता दें कि Paytm ऐप ने LPG सिलेंडर की बुकिंग पर कैशबैक समेत कई और दूसरे इनामों की घोषणा की है. Paytm ने 3 Pay 2700 Cashback Offer नाम की एक स्कीम शुरू की है जिसमें उन्हें लगातार तीन महीनों की पहली बुकिंग पर 900 रुपए तक का सुनिश्चित कैशबैक दिया जाएगा. नए यूजर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

900 रुपए तक का कैशबैक

इस ऑफर का लाभ उठाने से पहले नियम और शर्तें अच्छी तरह जान ले. बता दें कि यह कैशबैक पहली बार एलपीजी सिलेंडर बुकिंग करने वाले यूजर्स को ही मिलेगा. हर महीने तीन गैस सिलेंडर बुक करने पर पहली बुकिंग पर 900 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा. इस स्कीम का फायदा तीन महीने तक दिया जाएगा, जिसमें आपको 10 रुपए से लेकर 900 रुपए तक कैशबैक मिल सकता है.

Paytm Postpaid योजना

ये ‘3 Pay 2700 Cashback Offer’ सभी प्रमुख तीन एलपीजी कंपनियों भारत गैस (Bharat Gas), इंडेन (Indane), और एचपी गैस (HP Gas) सिलेंडर बुकिंग पर लागू होगा. यूजर्स के पास Paytm Postpaid के नाम से मशहूर ‘Paytm Now Pay Later’ प्रोग्राम में रजिस्टर करके सिलेंडर बुकिंग का पेमेंट अगले महीने करने का मौका होगा.

और भी कई ऑफर मिलेंगे

इसके अलावा Paytm मौजूदा यूजर्स को हर बुकिंग पर निश्चित इनाम और 5000 तक कैशबैक पॉइंट्स भी देगा, जिन्‍हें टॉप ब्रैंड्स की बेहतरीन डील्‍स और गिफ्ट वाउचर्स के लिए भुनाया जा सकता है. Paytm ने कुछ समय पहले अपने ऐप में एक नया फीचर भी जोड़ा है. जिसमें यूजर्स सिलेंडर की बुकिंग करने के बाद उसकी डिलीवरी को भी ट्रैक कर सकते हैं.

ऐसे मिलेगा कैशबैक

1. इसके लिए आप सबसे पहले Paytm एप्लिकेशन डाउनलोड करनी होगी.
2. इसके बाद सिलेंडर बुकिंग पर जाएं. फिर अपनी गैस एजेंसी को चुनें. इनमें आपको तीन ऑप्शन इंडेन गैस, एचपी गैस और भारत गैस नजर आएगा.
3. इसके बाद अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर डालें या LPG ID या फिर कस्टमर नंबर डालें.
4. ये जानकारी भरने के बाद आप Proceed का बटन दबाकर पेमेंट का भुगतान कर सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!