11:00 बजे नरेंद्र मोदी करेंगे मन की बात, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

नई दिल्ली । भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी आज रविवार को सुबह 11:00 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम “मन की बात” के 76वें एपिसोड से पूरे देश को संबोधित करेंगे. पूरे देश में फैली वैश्विक महामारी कोविड-19 कोरोनावायरस की दूसरी लहर के मद्देनजर यह मन की बात कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. कोरोना वायरस संक्रमण ने पूरे देश को बुरी तरह से जकड़ लिया है. प्रतिदिन रिकॉर्ड तोड़ संख्या में कोरना के मामले पाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़े -   आज ही निपटा लें बैंक के काम, इन 3 दिनों में लगातार रहेंगे बैंक बंद

man ki bat live

भारत में शनिवार को कोरोना के कुल 346786 नए मामले पाए गए. पिछले 24 घंटों में 17 लाख 53 हजार 569 कोविड-19 टेस्ट किए गए. जिनमें से 346786 कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाए गए. पिछले 24 घंटे में भारत में कोरोना संक्रमण से 2624 मरीजों की मृत्यु हो गई.

अपने पिछले मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कोविड-19 वैश्विक महामारी की वैक्सीन लेने का आग्रह किया था और साथ में “दवाई भी, कड़ाई भी” का नारा देते हुए लोगों को प्रतिबद्ध किया था.

यह भी पढ़े -   जिन बच्चों के अभिभावक कोरोना संक्रमित, उनकी देखभाल करेगा प्रशासन

आज भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11:00 बजे मन की बात कार्यक्रम में देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मुद्दे पर बात करेंगे. हो सकता है आज प्रधानमंत्री देश को संबोधित करते हुए कोई नई जानकारी भी दे दें.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!