टैक्सी में बैठी दिल्ली की महिला को ले गए हरियाणा, 5 लोगों ने किया गैंगरेप

नई दिल्ली । हरियाणा में 24 वर्ष की  महिला के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. बता दे कि महिला करीब रविवार रात को 3:00 बजे शिफ्ट पूरी करके घर लौट रही थी. तभी IFFCO चौक पर तीन लोगों ने उसे अगवा कर लिया और टैक्सी में सवार आरोपी उसे 50 किलोमीटर दूर झज्जर ले गए. वहां पर उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया.

Rape

5 लोगों ने महिला के साथ किया गैंगरेप

जब टैक्सी झज्जर पहुंची तो 5 लोगों ने उसे एक गाड़ी के अंदर बंद कर दिया. इसके बाद आरोपियों ने पेड़ के नीचे शराब पी और बलात्कार करने की बात मे आपस में ही भिड़ गए. आरोपियों ने कई देर तक महिला को बंदी बनाए रखा. गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर महिला को कहीं फरुखनगर रोड पर फेंक दिया औऱ फरार हो गए. बेसुध पड़ी महिला ने किसी तरह से पुलिस को फोन किया. 6:30 बजे पुलिस मदद के लिए पहुंची.

यह भी पढ़े -   करनाल में आवर्धन नहर में डूबे दो युवक, बुझ गए दोनों घरों के इकलौते चिराग

पुलिस द्वारा अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया. बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में पश्चिमी दिल्ली निवासी पीड़िता एमजी रोड पर एक मॉल के बार मे 7pm-3am शिफ्ट करती थी. पीड़िता द्वारा पिछले 1 महीने से अपने घर जाने के लिए इसी रूट का प्रयोग किया जा रहा था. उस दिन देर रात महिला इफको चौक पहुंची,  वह काफी थकी हुई थी और द्वारका मोड़ तक जाने के लिए एक टैक्सी का इंतजार कर रही थी. कुछ देर बाद एक टैक्सी उसके पास पहुंची और उसे द्वारका मोड़ ले जाने के लिए तैयार हो गई.

यह भी पढ़े -   क्रिकेट के दो महानायकों ने ऑक्सिजन के लिए किया डोनेट, दी इतनी रकम

पीड़िता ने बताई आपबीती 

पड़िता ने बताया कि टैक्सी मेरे पास आकर रुक गई. उसमें ड्राइवर के अलावा दो अन्य लोग बैठे थे. मुझे द्वारका मोड़ जाना था. जब मैंने ड्राइवर से पूछा तो ड्राइवर ने कहा कि वह भी वही जा रहा है. क्योंकि मैं थकी हुई थी. टैक्सी में बैठते ही मेरी नींद की झपकी लग गई. ड्राइवर सही दिशा में जाने की जगह दूसरी दिशा में वाहन ले गया और थोड़ी देर के बाद मेरी आंख खुली,  बाहर बोर्ड पर नजर पड़ी जिस पर पटौदी लिखा था. जब मैंने इसका विरोध किया तो उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी. थोड़ी देर के बाद उन्होंने कार एक स्थान पर खड़ी कर दी, दो अन्य लोग गाड़ी के पास पहुंचे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!