20 दिनों में 7 दुष्कर्म के मामले के बाद, अब आया छात्रा से छेड़छाड़ का मामला

होडल ।  पलवल जिले में छेड़छाड़ और दुष्कर्म के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. 20 दिनों के अंदर 7 दुष्कर्म के मामले सामने आ चुके हैं. वही फिर से सोमवार को छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. होडल के बाईसी के रहने वाली छात्रा के छेड़छाड़ के आरोप में नामजद दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़े -   फरीदाबाद में आज 10 हजार घरों को तोड़ेगा प्रशासन, पूरा एरिया पुलिस छावनी में तब्दील

Rape

होडल थाना प्रभारी सुरेंद्र राठी ने जानकारी देते हुए कहा है कि इस मामले की शिकायत होडल निवासी छात्रा के पिता ने दी है. छात्रा के पिता ने बताया है कि उसकी बेटी के स्कूल तथा ट्यूशन जाने के समय होटल की पेंज कॉलोनी निवासी आकाश वर्मा तथा उसका साथी छेड़ते थे. आगे बताया गया है कि छात्रा के परिवार वालों ने इन युवकों को कई बार समझाया लेकिन यह अपनी आदतों से बाज नहीं आए. छात्रा ने इसी वजह से ट्यूशन जाना बंद कर दिया है. यह पिछले कई महीनों से छात्रा के साथ रास्ते में छेड़खानी करते थे.

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि छात्रा के पिता की शिकायत पर होडल पेंच कॉलोनी निवासी आकाश तथा उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल यह दोनों आरोपी फरार हैं तथा इनको जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!