रेवाड़ी के रास्ते से चलने वाली 78 ट्रेनों के टाइम में किया गया बदलाव, जानिये नया टाइम टेबल

रेवाड़ी । ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के लिए यह बहुत जरूरी खबर है. बता दें कि रेवाड़ी के रास्ते चलने वाली 78 ट्रेनों का टाइम टेबल बदल दिया गया है. अब यह ट्रेनें 5 से 10 मिनट पहले रेवाड़ी से होकर गुजरेंगी . वही कोविड के बाद से स्पेशल पैसेंजर के रूप में चलने वाली सामान्य पैसेंजर ट्रेनें अब पहले की तरह ही चलेंगी. इसलिए अब यात्रियों को समय से पहले सोचना होगा,  तभी वह ट्रेन में सफर कर पाएंगे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा- नहीं बढ़ेगा झा आयोग का कार्यकाल, 31 अक्टूबर से पहले करवानी होगी रिपोर्ट जमा

Railway

रेवाड़ी के रास्ते से चलने वाली ट्रेनों के समय में किया गया बदलाव

रेलवे प्रशासन द्वारा हर साल 1 अक्टूबर से ट्रेनों के समय में बदलाव किया जाता है. भारतीय रेलवे द्वारा यह बदलाव किया गया. इसके तहत रेलवे ने अधिकतर ट्रेनों के समय में बदलाव किया. बता दें कि रेवाड़ी स्टेशन पर आगमन और रवानगी के समय में 5 से 10 मिनट का बदलाव किया गया. वही एक्सप्रेस ट्रेनों के समय में अधिक बदलाव किया गया.

यह भी पढ़े -   कृषि मंत्री के गांव में एक युवक को सुनाई गई तालिबानी सजा, जानें क्या है मामला

रेवाड़ी से चलकर जोधपुर के लिए जाने वाली ट्रेन संख्या 04824जो कि पहले रेवाड़ी से 2: 50 बजे चलते थी, अब दोपहर 1:10 बजे रवाना होगी. इसी तरह सिरसा से तिलक ब्रिज जाने वाली ट्रेन दिल्ली जाते समय सुबह 7:50बजे के बजाय 7:45 बजे रवाना होगी. वही श्रीगंगानगर तिलक ब्रिज भी 6:07 बजे की बजाय 6:02 बजे रवाना होंगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!