नहाते समय नहर में बह गई हरियाणवी कलाकार, दोपहर एक बजे से तलाश हैं जारी

कोसली | हरियाणवी संस्कृति से एक बूरी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि हरियाणवी कलाकार दीपांशी दीवान नहर में नहाते समय गहरे पानी में बह गई. पुलिस और गोताखोरों की टीम दीपांशी को ढूंढने में लगी हुई है, लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है. बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के दौलताबाद की रहने वाली हरियाणवी कलाकार दीपांशी दीवान अपने मामा के घर कोसली के गांव तुम्बाहेड़ी में किसी शादी में आई हुई थी.

यह भी पढ़े -   पाकिस्तान में सबकुछ लुटा कर हिंदुस्तान आया परिवार बना मिसाल, आज 300 परिवारों को दें रहा रोजगार

news 9

आज हिसार से कोई शूटिंग का कार्यक्रम पूरा कर जब वह वापस अपने मामा के घर लौट रही थी तो रास्ते में उसने कोसली नहर को देखा और घर जाकर नहर में नहाने की जिद्द की. हालांकि परिजन लगातार नहर में नहाने जाने से रोकते रहे लेकिन दीपांशी नहीं मानी.

बताया जा रहा है कि लगातार जिद्द करने पर दीपांशी को नहर पर जाने की अनुमति मिल गई और वह दोपहर एक बजे मामा के लड़के तथा लड़की के साथ नहर पर नहाने पहुंच गई. नहाते समय दीपांशी अचानक गहरे पानी के बहाव की तरफ बह गई. मामा के लड़के ने दीपांशी को बचाने का भरसक प्रयास किया लेकिन बचा नहीं पाया.

यह भी पढ़े -   पाकिस्तान में सबकुछ लुटा कर हिंदुस्तान आया परिवार बना मिसाल, आज 300 परिवारों को दें रहा रोजगार

इसके बाद उसने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस और गोताखोरों की टीम नहर पर पहुंची और सर्च अभियान शुरू किया. खबर लिखे जाने तक दीपांशी का कही कुछ पता नहीं चला था. वहीं अचानक हुई इस घटना से दीपांशी के घर गम का माहौल बना हुआ है और हर कोई दीपांशी के सही सलामत होने की दुआ मांग रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!