वैक्सीन लगवाने के 24 घंटे बाद व्यक्ति की मौत, पोस्टमार्टम के दौरान मिला कोरोना पॉजिटिव

रेवाड़ी । बावल क्षेत्र के गांव नैहचाना निवासी एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की कोरोना वैक्सीन लगवाने के 24 घंटे बाद मौत हो गई. पोस्टमार्टम के दौरान भी उसके कोरोना सैंपल भी लिएं गए, जिसमें उसकी रिपोर्ट पोजिटिव आई. इसके बाद प्रशासन ने परिजनों को डैड बाडी न देकर अपने स्तर पर अंतिम संस्कार कर दिया.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन के कारण दिहाड़ी मजदूरों के सामने रोजी-रोटी का संकट, 16 दिन से चावल खाकर कर रहे हैं गुजारा

corona

जानकारी के अनुसार गांव नैहचाना निवासी 53 वर्षीय एक व्यक्ति ने 5 अप्रैल को बावल स्थित सीएचसी में वैक्सीन लगवाई थी. परिजनों का आरोप है कि वैक्सीन लगवाने के बाद 6 अप्रैल को अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी. उल्टी-दस्त की शिक़ायत आने के बाद उसे पहले बावल और फिर रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने उसका पोस्टमार्टम करवाया और कोरोना का सैंपल लिया. बुधवार को उसकी रिपोर्ट पोजिटिव आई. परिजनों का कहना था कि वह फसल कटाई करते -करते वैक्सीन लगवाने गया था. वह बिल्कुल स्वस्थ लग रहा था. वैक्सीन लगवाने के बाद ही उसकी तबीयत खराब होने से उसकी मृत्यु हुई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!