सरकार से भिड़ने वाले नायब तहसीलदार का दूसरा वीडियो वायरल:” मैंने तो आग लगा दी-आप उसे बुझने मत देना

रेवाड़ी । वीडियो कांफ्रेंसिंग में सीनियर अधिकारियों के सामने जूनियर प्रोग्राम ऑफिसर व डाटा एंट्री ऑपरेटरर्स को नियमित करने की मांग करने वाले रेवाड़ी के कार्यवाहक नायब तहसीलदार कपिल लांबा ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है. रविवार रात जारी किए गए इस वीडियो में उन्होंने कहा कि चिंगारी तो मैंने जला दीं है,बस आप उसे बुझने मत देना. कांट्रेक्ट की नौकरी से निकलकर आपकी पक्की नौकरी देखना ही मेरा सपना है . मैं रहूं या ना रहुं , लेकिन आप अपने अधिकारियों से कहकर अपने हकों के लिए लड़ते रहना.

VIRAL VIDEO 3

अपने हकों के लिए आवाज उठाते रहना, मुझे नहीं पता भविष्य में मेरी नौकरी का क्या होगा. सरकार मुझे बर्खास्त भी कर सकती हैं लेकिन मुझे नौकरी गंवाने का जरा सा भी डर नहीं है. बस मेरे द्वारा जलाई गई चिंगारी आपको पक्की नौकरी मिलने तक भभकती रहनी चाहिए. मुझे मालूम है कि आप सरकारी कर्मचारी बनने के बाद अपनी तनख्वाह बीबी- बच्चों को ही देंगे, पर आपकी दुआएं मेरे जीने की ताकत अवश्य बनेंगी.

रविवार रात वायरल हुए इस वीडियो में नायब तहसीलदार कपिल लांबा को शायद वीसी में सीनियर अधिकारियों के सामने कर्मचारियों की मांग उठाने के जोश में निकली अमर्यादित भाषा से अपने खिलाफ होने वाली संभावित कार्यवाही का अहसास हो गया है. जिस कारण कपिल लांबा की इस दूसरी वीडियो में पहली वीडियो वाले जैसा जोश दिखाई नहीं दे रहा था.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी- दिल्ली के बीच आज से 21 दिसंबर तक कई पैसेंजर ट्रेने रद्द, इन ट्रेनों का बदला गया रूट

मुझे नहीं पता कैसे वायरल हुआ वीडियो

नायब तहसीलदार कपिल लांबा ने कहा कि कर्मचारियों के हकों की आवाज उठाने वाला यह वीडियो मैंने अपने आफिस के पांच कर्मचारियों के साथ शेयर किया था. मुझे नहीं मालूम कि यह सोशल मीडिया पर वायरल कैसे हुआ. फिर भी मुझे इस बात की खुशी है कि सोशल मीडिया के जरिए ही सही, मैं सरकार तक अपना संदेश पहुंचाने में कामयाब रहा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!