रेवाड़ी पुलिस लाइन में होगी 74 स्पेशल पुलिस ऑफिसर के पदों पर भर्ती, यहां देखें पूरी जानकारी

रेवाड़ी | गुरुग्राम से सटे रेवाड़ी में दिल्ली रोड पर स्थित पुलिस लाइन में 27 व 29 अगस्त स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) के 74 पदों पर लिए भर्ती के लिए आवेदन फार्म जमा किए जाएंगे. जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए इच्छुक है वह सुबह 9:00 से शाम 5:00 बजे तक अपना फार्म जमा करवा सकता है. जब तक SPO की भर्ती नियमित भर्ती नहीं हो जाती तब तक 1 वर्ष के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कॉन्ट्रैक्ट आधार पर की जाएगी. पूर्व सैनिकों के अतिरिक्त हरियाणा राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल, हरियाणा आर्म्ड पुलिस से हटाए गए तथा अर्धसैनिक बल के जवान इस भर्ती में हिस्सा ले सकते हैं.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी में खुला प्रदेश का तीसरा PM किसान समृद्धि केंद्र, ड्रोन सहित अन्य कृषि उपकरण किराए पर ले सकेंगे किसान

POLICE

इसमें जिला पुलिस में सहायक बल के लिए हरियाणा राज्य औद्योगिक सुरक्षा बल व हरियाणा आर्म्ड पुलिस से वर्ष 2004 में हटाए गए कर्मियों को अनुबंध आधार पर एक वर्ष के लिए विशेष पुलिस अधिकारी के पदों पर नियुक्त किया जाएगा. पूर्व सैनिक व अर्धसैनिक बल के जवान भी इस भर्ती में शामिल हो सकते हैं.

SPO पद पर नियुक्ति होने वाले जवानों को 18 हजार रुपये महीना मानदेय व तीन हजार रुपये वर्दी भत्ता के रूप में दिया जाएगा जो वर्ष में सिर्फ एक बार ही मिलेगा. हरियाणा आर्म्ड पुलिस व हरियाणा औद्योगिक सुरक्षा बल से हटाए गए कर्मियों के लिए आयु 50 वर्ष से अधिक नही होनी चाहिए तथा उन्हें अनुशासनहीनता या मेडिकल के आधार पर हटाए गए न हो.

यह भी पढ़े -   Mansa Clerk Jobs: डिस्ट्रिक्ट एवं सेशन जज मानसा में आई क्लर्क के पदों पर भर्ती, 10 अक्टूबर अंतिम तिथि

आवेदनकर्ता को चार पासपोर्ट साइज फोटो, डिस्चार्ज बुक तथा शैक्षिक योग्यता व अन्य प्रमाण पत्रों सहित उपरोक्त तारीख को पुलिस लाइन रेवाड़ी में रिपोर्ट करना होगा. निर्धारित समय के बाद किसी के कोई दस्तावेज स्वीकार नहीं होंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!