लखनऊ और पानीपत के बाद अब रेवाड़ी में थप्पड़ कांड, महिला ने युवक को मारे थप्पड़ वीडियो हुआ वायरल

रेवाड़ी । अगस्त महीने में लखनऊ और पानीपत में सरेआम सड़क पर थप्पड़ मारे गए, इसके बाद रविवार को रेवाड़ी के बाल भवन में वैक्सीन कैंप के दौरान दोबारा थप्पड़ कांड देखने को मिला. बता दें कि कांग्रेस विधायक चिरंजीव राम द्वारा आयोजित किए गए वैक्सीनेशन  कैंप में एक महिला ने लाइन में खड़े एक युवक को चार-पांच थप्पड़ जड़ दिए.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में 27 सितंबर को होगा पहला तितली सर्वेक्षण, तितलियों का किया जाएगा आकलन

rewari slap

युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल 

युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि यह वीडियो शहर भर में चर्चा का विषय बना हुआ है. अभी तक इस मामले में कोई भी लिखित शिकायत पुलिस को नहीं मिली है. सैकड़ों लोगों की भीड़ के बीच महिला युवक को एक के बाद एक जोरदार थप्पड़ जड़ती हुई नजर आ रही है.

यह भी पढ़े -   भिवानी के देवसर गांव में गिरी आसमानी बिजली, दो लोगों की मौके पर मौत 4 घायल

ना ही कोई महिला को रोकने का प्रयास करता है. अभी तक थप्पड़ मारने के कारणों का भी खुलासा नहीं हुआ है. मॉडल थाना प्रभारी ने कहा कि फिलहाल पुलिस के पास इस मामले से संबंधित कोई लिखित शिकायत नहीं आई है. अगर पुलिस के पास इस मामले की शिकायत आती है तो जांच की जाएगी. उसके बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!