रोहतक चौहरे हत्याकांड का पुलिस ने दोहराया क्राइम सीन, मास्टरमाइंड बेटे का प्लान सुनकर चौंक जाएंगे आप

रोहतक । रोहतक शहर में चौहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभिषेक को रोहतक पुलिस आज सुबह साढ़े पांच बजे क्राइम सीन दोहराने के लिए वारदात स्थल पर लेकर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने अभिषेक से पूरी वारदात को दोहराने के लिए कहा. करीब 45 मिनट तक चले इस घटनाक्रम में पुलिस ने आरोपित से वारदात से जुड़े हर एक पहलू का बारीकी से अध्ययन किया. रोहतक पुलिस ने पूरी वारदात का बिल्कुल लाइव डेमो करवाया और आरोपित अभिषेक को चाचा के घर की छत से सीढ़ी पर भी चढ़ाया. इस दौरान डीएसपी सज्जन कुमार व शिवाजी कालोनी थाना एसएचओ घटना-स्थल पर मौजूद रहे.

rohtak murder news 5
अभिषेक की जुबानी, क्राइम सीन लाईव

मैंने पूरे परिवार को मारने का प्लान बनाया था और इस दौरान गोली चलने की आवाज बाहर सुनाई ना दें, इसलिए एलईडी पर ऊंची आवाज में गाने बजा दिए. उसके बाद हथियार लेकर सबसे पहले छत पर पहुंचा जहां पर मेरी बहन सो रही थी, वहां मैंने उसे गोली मारी.बहन तमन्ना को गोली मारते समय मैंने कमरे का दरवाजा बंद किया था लेकिन फिर भी आवाज नानी को सुन गई.आवाज सुनकर कमरे में आई नानी पर भी गोली दाग दी. नानी रोशनी को मारा तो मम्मी वहां आ गई तो उसे भी मैंने गोली मारी. उसके बाद कमरें का दरवाजा बाहर से बंद किया और नीचे आ गया.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: दिल्ली पुलिस के जवान की हैवानियत, 3 बेटियां होने पर पत्नी को दिया ज़हर

पापा प्रदीप के कमरे में गया तो देखा कि वो किसी से मोबाइल पर बातचीत कर रहे थे. मैंने पिस्टल को तकिए के नीचे छिपा लिया और पास जाकर पापा के माथे में गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद मैं सीधा अपने दोस्त के पास होटल पहुंचा. वहां पर काफी देर तक सोच-विचार करता रहा कि आखिर कैसे लोगों को इस घटना के बारे में पता चले, क्या किया जाए. वहां से मैं सीधा चाचा के घर गया और वहां बताया कि काफी आवाज लगाने पर भी घर पर कोई दरवाजा नहीं खोल रहा है. चाचा के बाद पड़ोस में एक दादी से पूछा कि मेरी मम्मी आपके पास आई थी क्या. दादी को मैंने बताया कि घर पर कोई दरवाजा नहीं खोल रहा है.

यह भी पढ़े -   भिवानी के देवसर गांव में गिरी आसमानी बिजली, दो लोगों की मौके पर मौत 4 घायल

जब पड़ोसी वहां इकट्ठा हो गए तो सबके सामने एक-एक करके घर के सभी सदस्यों को फोन किया. जब किसी ने कॉल रिसीव नहीं की तो चाचा को कहा कि मैं उनके घर की छत पर सीढ़ी लगाकर अपनी छत पर जाता हूं . इस तरीके से मैं अपने घर में प्रवेश कर गया और वहां दो मिनट खड़ा रहने के बाद शोर मचाना शुरू कर दिया कि दरवाजे से बाहर खून आ रहा है. उसके बाद सभी लोग छत पर आ गए और पुलिस को सूचना दी गई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!