फेसबुक पर लाइव आकर स्कूल संचालक ने की आत्महत्या, बोला नहीं देखा जाता किसानों का दर्द

रोहतक । रोहतक शहर के रेनेकपुरा मोहल्ले में स्कूल संचालक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को मिली,  मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. स्कूल संचालक ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर लाइव आकर इसके बारे में जानकारी दी और सरकार को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि मुझसे किसानों की यह दशा देखी नहीं जा रही, इसलिए मैं यह कदम उठा रहा हूं.

यह भी पढ़े -   मंदिर में चोरी से आहत होकर 75 वर्षीय पुजारी ने निगला जहर, मौत

rohtak teacher news

स्कूल संचालक ने की आत्महत्या

बता दे कि रेनेकपुरा निवासी 50 वर्षीय मुकेश डागर बालक नाथ कॉलोनी में एक निजी स्कूल चलाते हैं .वह फेसबुक पर लाइव आए और उन्होंने बताया कि लॉकडाउन की वजह से काफी समय से स्कूल बंद है. मंगलवार दोपहर में वह फेसबुक पर लाइव आये. उन्होंने कहा कि किसान पिछले 3 महीने से अधिक समय से आंदोलन कर रहे हैं लेकिन उनकी कोई सुध नहीं ले रहा है. आए दिन किसानों की मौत भी हो रही है. फिर भी सरकार इसे गंभीरता से नहीं ले रही. इसी वजह से मैं काफी परेशान हूं. मुकेश डागर ने अपने परिचितों और दोस्तों से कहा कि यह उनकी आखिरी मुलाकात होगी. इसके बाद वह इस दुनिया से चले जाएंगे. उनकी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार सरकारों होंगी.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन की पहली सुबह रोहतक में रही अफरातफरी, बाजारों में दिखी भारी भीड़

लोगों ने कमेंट के जरिए समझाया

जब वह फेसबुक पर लाइव आए,  तो काफी लोगों ने कमेंट करके उन्हें समझाया भी कि वह इस तरह का कदम ना उठाए. लेकिन वह नहीं रुके. थाना प्रभारी राकेश सैनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. मौके से सल्फास का एक पैकेट बरामद हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!