Haryana Weather Update: हरियाणा के इन जिलों में जल्द आएगी बारिश व आंधी, देखे जिलों के नाम

चंडीगढ़ । पाकिस्तान पर पश्चिमी विक्षोभ की वजह से सक्रिय बादल बन रहे हैं, जो आज देर शाम या रात के समय अथवा आज शाम 6:00 बजे के आसपास और उसके बाद भी भारत के उत्तर पश्चिमी मैदानी भागों में प्रवेश करेंगे, जिसकी वजह से हरियाणा के कुछ स्थानों (Haryana Weather Update) पर बारिश और आंधी की संभावना है.

BARISH 2

इसके साथ ही पंजाब के एक-दो क्षेत्रों में अगेती बादलों की वजह से थोड़ी बहुत बूंदाबांदी हुई है और बादलवाही के आसार बने हुए हैं. हरियाणा के चार जिलों भिवानी, फतेहाबाद, हिसार और सिरसा में 6 अप्रैल की रात्रि और 7 अप्रैल की सुबह के बीच धूल भरी आंधी की तीव्र (Haryana Weather Update) संभावना बनी हुई है. एक-दो क्षेत्रों में आंधी के पश्चात हल्की से मध्यम वर्षा भी हो सकती है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में कल से होगा मौसम में बदलाव, बारिश के साथ तापमान में गिरावट

7 अप्रैल को कैथल, करनाल, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, अंबाला, पंचकूला जिलों में एक-दो क्षेत्रों में हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है. ऊपर बताए गए जिलों में कुछ स्थानों पर हवा की रफ्तार 40 से 70 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है और कुछ क्षेत्रों में ओलावृष्टि होने की भी संभावना है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में मौसम ने ली करवट, तेज आंधी के साथ बारिश व गिरे ओले

ऊपर जिन जिलों के बारे में बताया नहीं गया है उन क्षेत्रों में सिर्फ धूल भरी हवा अथवा आंधी चलने की संभावना है. ऐसे क्षेत्रों में वर्षा होने की संभावना नहीं है. यदि कुछ समय पश्चात बादलों की दिशा के अनुसार या नए बादलों का सृजन होता है तो इन क्षेत्रों के लिए तत्कालिक पूर्वानुमान की जानकारी शीघ्र दी जाएगी. मैदानी राज्यों में कल रात और परसों सुबह तक मौसम दोबारा से बिल्कुल साफ हो जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!