सिंगर गुलजार छानीवाला ने फेम माही गौर से की सगाई, दोनों का डांस सोशल मीडिया पर वायरल

हिसार । हरियाणा के मशहूर सिंगर और कुछ ही वर्षों में इंटरनेट सेंसेशन बनने वाले गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala)  के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. उनके पसंदीदा हरियाणवी गायक ने सगाई कर ली है. गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) ने दिल्ली की रहने वाली माही गौर के साथ सगाई की है. माही गौर प्रोफेशन से एक मॉडल और एक एक्ट्रेस है. छलिया नाम के एक गाने में माही गौर ने गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala)  के साथ एक्टिंग भी की थी. दोनों के सगाई कर लेने की खबर मिलते ही उनके फैंस और प्रियजन बहुत ही खुश हो गए हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

यह भी पढ़े -   खुशखबरी: हिसार में 12 अगस्त से अग्निवीरों की भर्ती, यहां करें रजिस्ट्रेशन

GULJAR

हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सुप्रसिद्ध लोग गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala) और माही गौर के इस रिश्ते के लिए बधाइयां दे रहे हैं. हरियाणा की एक नामी एक्ट्रेस प्रांजल दहिया ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर स्टोरी के जरिए एक वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में माही गौर और गुलजार छानीवाला (Gulzaar Chhaniwala)  एक दूसरे के हाथों को पकड़े नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी देखने ही बनती है. समारोह में माही गौर ने बहुत ही सुंदर लहंगा पहना हुआ है और गुलजार छानीवाला ने हल्के आसमानी रंग की ड्रेस डाली हुई है. सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की फोटो और वीडियो छाई हुई है.

यह भी पढ़े -   खुशखबरी: हिसार में 12 अगस्त से अग्निवीरों की भर्ती, यहां करें रजिस्ट्रेशन

एक होटल में दोनों की सगाई का कार्यक्रम भव्य रूप से आयोजित किया गया. इस समारोह में माही गौर और गुलजार छानीवाला के परिवार वालों के अतिरिक्त कुछ परिचित लोग भी शामिल हुए. आपको बता दें कि गुलजार छानीवाला मूल रूप से राजस्थान के हैं. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और गानों के बल पर हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. गुलजार छानीवाला का हर गाना लोगों को पसंद आता है और सुपरहिट होता है. जब हरियाणा के सुप्रसिद्ध सिंगर अजय हुड्डा और दिलेर खरकिया से गुलजार छानीवाला की लड़ाई हुई थी, तब वह चर्चा में आए थे. लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि सोशल मीडिया पर भी लोग एक दूसरे को धमकियां देने लगे थे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!