नशें में धूत स्कूटी सवार युवकों ने पुलिस के साथ की बदतमीजी, कटा 28,000 रुपए का चालान

Casino

सोनीपत । सोनीपत जिले के गोहाना हल्के के मोर चौक पर स्कूटी सवार तीन युवकों द्वारा पुलिस के साथ बदतमीजी व गाली-गलौज करने का मामला सामने आया है. नशें में धूत तीनों युवक जब चौक की तरफ आ रहे थे तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया. इस दौरान युवक पुलिस के साथ बदतमीजी पर उतर आए. जबाव में पुलिस ने भी कार्यवाही करते हुए एक युवक को हिरासत में लिया जबकि दो अन्य मौके से भाग निकले. वहीं कागजात पूरे न होने की स्थिति में पुलिस ने स्कूटी को इम्पाउड करते हुए 28 हजार रुपए का चालान काट दिया.

यह भी पढ़े -   बिग बॉस फेम नेत्री सोनाली फोगाट को आया फिर गुस्सा, हिसार के विभाग में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

sonipat news 5

पुलिस ने बताया कि स्कूटी पर ट्रिपल राइडिंग कर रहे थे. जब पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो उन्होंने स्कूटी नहीं रोकी. जब पुलिस ने उन्हें रोककर स्कूटी के कागजात दिखाने को कहा तो उनके पास स्कूटी के कोई कागजात नहीं मिलें. वहीं इस दौरान तीनों युवक शराब के नशे में धूत थे.

गोहाना शहर की देवीपुरा पुलिस चौकी ने जुलाना रोड़ पर मोर चौक पर नाका लगाया हुआ था. जुलाना की तरफ से तीन नवयुवक स्कूटी पर सवार होकर चौंक की तरफ आ रहें थे. जब उन्हें रुकने के लिए इशारा किया तो उन्होंने स्कूटी को नहीं रोका और पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी करते हुए गाली-गलौज करने लगे. जब स्कूटी के कागजात दिखाने को कहा गया तो कोई कागजात नहीं मिलें.

यह भी पढ़े -   गुरुग्राम, फरीदाबाद सहित शहरों को लाल डोरा मुक्त करने की तैयारी, कैबिनेट मीटिंग में लाया जाएगा अध्यादेश

पुलिस ने बताया कि स्कूटी को इम्पाउड कर 28 हजार रुपए का चालान काटा गया है. वहीं स्कूटी के मालिक अमित और बलजीत को गिरफ्तार कर दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि ट्रेफिक नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही है और कागजात न होने पर चालान काटे जा रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!