यें शख्स सड़क से कुछ ओर नहीं, बल्कि उखाड़ रहा है अपने भाई की लाश के टुकड़े, जाने क्या है ये दिल दहला देने वाला मामला

सोनीपत | हरियाणा के सोनीपत जिले से मानवता को शर्मशार करने वाला वाक्या सामने आया है. दरअसल यहां नेशनल हाईवे-44 पर 20वा मिल चौक के पास देर शाम एक युवा हादसे का शिकार हो गया और उसके बाद रातभर शव के उपर से गाडियां गुजरती रही. बताया जा रहा है कि मृतक प्रशांत गांव सेवली का रहने वाला था. हादसे की सूचना किसी ने भी पुलिस को नहीं दी और सारी रात गाडियां उसके शव के उपर से गुजरती रही.

यह भी पढ़े -   फेसबुक पर दोस्ती पड़ी भारी: दोस्त के बुलावे पर मिलने आई युवती से जंगल में 25 लोगों ने किया सामुहिक दुष्कर्म

sonipat br

परिजनों का कहना है कि शव की हालत इतनी खराब हो गई है कि पहचान हो पाना मुश्किल है. वहीं पुलिस ने कहा कि शव के उपर से गाडियां गुजरने से शव काफी डेमेज हो चुका है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह तस्वीरें सोनीपत नेशनल हाईवे 44 की है जहां पर आप देख सकते हैं कि पुलिस खड़ी हुई है और एक व्यक्ति सड़क से कुछ उखाड़ रहा है. यह अपने भाई की लाश के टुकड़ों को इकठ्ठा कर रहा है. आपको बता दें कि मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई प्रशांत शाम 8:30 बजे से घर से गायब था. सुबह सूचना मिली कि उसकी एक सड़क दुघर्टना में मृत्यु हो गई है. जब यहां पर पहुंचे तो शव इतना खराब हो चुका था कि उसकी पहचान कर पाना भी मुश्किल हो रहा था.

यह भी पढ़े -   शांतिपूर्ण ढंग से मुख्यमंत्री का विरोध कर रहे किसानों पर मनोहर सरकार की बर्बरता, अब किसानो ने किया बड़ा ऐलान

पुलिस जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि हमे सूचना मिली कि एक युवक की हादसे में मौत हो गई है. मृतक गांव सेवली का रहने वाला प्रशांत है और हादसे में मृत्यु के बाद इसके उपर से गाडियां गुजरने की वजह से शव डेमेज हो चुका है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!