आज खेला जाएगा भारत और जिम्बॉब्वे के बीच दूसरा T20 मुकाबला, वापसी को तैयार टीम इंडिया

स्पोर्ट्स डेस्क | हाल ही में भारतीय टीम ने T20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) अपने नाम किया है. इसके बाद, भारतीय टीम जिम्बॉब्वे के साथ T20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के पहले ही मुकाबले में भारतीय टीम ने फैंस को बड़ा झटका दिया है. बता दें कि जीत का जश्न मना रहे भारतीय फैंस को पांच मैचो की T20 सीरीज में  धमाकेदार जीत की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. इसके विपरीत, जिम्बॉब्वे की टीम से हार का सामना करना पड़ा है. रविवार यानि आज दोनों टीमों के बीच दूसरा T20 मुकाबला खेला जाएगा.

cricket

आज खेला जाएगा मुकाबला

पहला T20 मुकाबला भारत हार गया था. 6 जुलाई को खेले गए T20 मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था. जिम्बॉब्वे की टीम को महज 115 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया था, परंतु बल्लेबाज बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाए. पूरी टीम महज 102 रनों के स्कोर पर ही ऑल आउट हो गई. ऐसे में 13 रन से जीत कर जिम्बॉब्वे ने सीरीज में एक जीरो की बढ़त बना ली है. अब शुभमन गिल की कप्तानी में आज इंडिया दूसरा T-20 मुकाबला खेलने वाली है. भारत के पास सीरीज में वापसी करने का शानदार मौका है.

वापसी करने को तैयार टीम इंडिया

5 मैचो की T20 सीरीज में भारतीय टीम लगातार दूसरे दिन आज मैच खेलने के लिए उतरेगी, इसके बाद आखिरी दो मुकाबले भी लगातार ही खेले जाएंगे. पहला मैच हारने की वजह से फैंस भी काफी निराश दिखाई दे रहे हैं. आप भारत और जिम्बॉब्वे के बीच T20 सीरीज के लाइव मैच सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. साथ ही, आपको मैच की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर भी दिखाई जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!