हरियाणा में मानसून ने पकड़ी रफ़्तार, 12 जिलों में आज झमाझम बरसेंगे मेघा; जानें मौसम का पूरा अपडेट

चंडीगढ़ | हरियाणा में मानसून मेहरबान हो रहा है. भारतीय मौसम विभाग द्वारा आज भी प्रदेश के 12 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. विभाग के अनुसार, अगले 2 दिन तक प्रदेश में बारिश की संभावना बनी हुई है. इसके बाद, 2 दिनों तक मौसम साफ रहेगा.

barish

आगे ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज

विभाग द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, प्रदेश में 7 जुलाई तक मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा और कई जगह बारिश की भी संभावना बनी रहेगी. बारिश के कारण अभी भी ज्यादातर जिलों में 35 डिग्री के आसपास तापमान चल रहा है. बारिश के कारण कई जिलों में सड़के लबालब नजर आई. वहीं, घरों और दुकानों तक में पानी घुस गया. आम जनजीवन अस्तव्यस्त नजर आया. इन सबके बावजूद लोगों को बदन झुलसा देने वाली गर्मी से निजात मिली.

हिसार के तापमान में हुई 4 डिग्री की बढ़ोतरी

मौसम के करवट लेने के कारण हिसार जिले के तापमान में 4 डिग्री की बढ़ोतरी दर्ज की गई. गुरुवार को जहां अधिकतम तापमान 30.1 डिग्री था, वह शनिवार को 35.4 डिग्री तक पहुंच गया. सिरसा जिले में अभी भी पारा 37.2 डिग्री पर बना हुआ है. वहीं, फरीदाबाद का तापमान 30.7 डिग्री रहा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!