दुखद हादसा: भिवानी के डाडम में पहाड़ खिसका, 3 लोगों की मृत्यु की पुष्टि, रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी

भिवानी | हरियाणा के भिवानी में पहाड़ खिसकने की खबर सामने आई है. यह हादसा भिवानी जिले के तोशाम एरिया में आज सुबह 8:30 बजे खनन के दौरान पहाड़ के दरक जाने से हुआ. इस हादसे में 20 से 25 लोग दब गए, जानकारी के अनुसार अभी तक तीन मजदूरों के शव निकाले गए हैं. बचत कार्य में यहां काम करने वाले मजदूर समेत स्थानीय निवासी भी लगे हुए हैं.

tosham

भिवानी के डाडम में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां पहाड़ के ढहने से तीन लोगों की मौत हो गई है और दो की हालत भी गंभीर बनी हुई है. घायल लोगों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के अनुसार कुछ और लोगों की पहाड़ के नीचे दबे होने की संभावनाएं जताई जा रही है. बता दें कि पहाड़ के खिसकने के कारण चार माइनिंग मशीन भी नीचे ही दब गई है. पहाड़ के खिसकने की घटना के कारण आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई है. बचाव कार्य में आसपास के स्थानीय निवासी समेत काम करने वाले मजदूर जुटे हुए हैं.

सीएम मनोहर लाल ने दुख जताया

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भिवानी खेड़ा डम हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट कर जानकारी दी है कि जिला प्रशासन रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटा हुआ है. सीएम खुद रेस्क्यू ऑपरेशन पर नजर बनाए हुए हैं.
यह दुखद दुर्घटना हुई.

यह भी पढ़े -   करनाल के बस स्टैंड पर दो गुटों में हुआ जमीनी विवाद की वजह से झगड़ा, झगड़े में बरसी ईटे

जानकारी के अनुसार भिवानी के डाडम का पहाड़ अचानक से ढह गया. जिसके कारण यहां काम करने वाले लोगों की नीचे दबे होने की आशंका है. बता दे कि अभी तक स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है कि पहाड़ के नीचे कितने लोग दबे हुए हैं. यह भी पता चला है कि चार माइनिंग मशीनें भी पहाड़ के नीचे दब गई है.

यह भी पढ़े -   करनाल के बस स्टैंड पर दो गुटों में हुआ जमीनी विवाद की वजह से झगड़ा, झगड़े में बरसी ईटे

जांच के बाद पता चलेगा हादसे का कारण

प्राप्त सूचना के आधार पर अभी तक इस हादसे से दो लोगों की मरने की पुख्ता खबर है. रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी है पत्थर तोड़ने के लिए ब्लास्टिंग की जा रही है. ऐसी सूचना प्राप्त हुई है कि हादसे के कारण जानने के लिए जांच की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!