नया मोड़: नहीं हुआ था अपहरण खुद गई थी शिक्षिका पूजा, जाने पूरा घटनाक्रम

भिवानी । हरियाणा के भिवानी जिले के सिधनवा -ओबरा मुख्य मार्ग इलाके के ओबरा गांव से लापता स्कूल टीचर पूजा को पुलिस ने बरामद कर लिया है. प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस का कहना है कि इस केस में अपहरण का कोई मामला सामने नहीं आया है.

BHIWANI MISSING TEACHER NEWS

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैसे ही 30 मार्च को उनके पास युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट आई, उन्होंने अलग-अलग टीमें गठित कर छानबीन शुरू कर दी थी.

यह भी पढ़े -   करनाल के कल्पना चावला अस्‍पताल में लगी आग, कोविड मरीजों और परिजनों में मचा हड़कंप

पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती अपनी मर्जी से जयपुर गई थी. लेकिन जब उसे पता चला कि उसके अपहरण का केस दर्ज हुआ है तो उसके बाद वह खुद ही वापस आ गई और धारुहेड़ा पहुंचकर स्वजनों को फोन किया. पुलिस ने बताया कि जैसे ही युवती को खुद के अपहरण की खबर मालूम हूई, वह जयपुर से बस में सवार होकर वापस धारुहेड़ा आ गई.

यह भी पढ़े -   रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय बाइक फंसी, तभी आ गई ट्रेन और फिर.......

पुलिस अधिकारी ने बताया कि परिजनों के पास फोन आने पर युवती को धारुहेड़ा इलाके से सकुशल बरामद कर लिया और युवती के धारा 164 के तहत बयान दर्ज कर लिए. वहीं पुलिस ने बताया कि अब तक की जांच में अपहरण का मामला नजर नहीं आया, फिर भी पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े -   भाई को ऑक्सीजन नहीं मिली तो फौजी ने केंद्रीय मंत्री को गोली मारने की दी धमकी, FIR दर्ज

आपको बता दें कि मंगलवार सुबह 25 वर्षीय शिक्षिका अपनी अल्टो कार में निकली थी. जिसके बाद कार गांव और स्कूल के बीच मिली थीं, जिसमें दुपट्टा और जूते मिले थे.इसके बाद शिक्षिका के पिता की शिक़ायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!