हरियाणा CET वन टाइम रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट बढ़ी, अब 10 जुलाई तक कर सकते है आवेदन

चंडीगढ़ | हरियाणा सरकार के ग्रुप सी और डी के 32 हज़ार पदों पर भर्तियां के लिए होने वाले कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) के लिए वन टाइम रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि को बढ़ा दिया गया है पहले यह तिथि 8 जुलाई 2022 थी. हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा युवाओं से कहा गया था कि वह वन टाइम रजिस्ट्रेशन पोर्टल पर अपना रजिस्ट्रेशन करा ले. पिछले 5 दिन से वन टाइम रजिस्ट्रेशन पोर्टल में कुछ खराबी चल रही थी.

यह भी पढ़े -   Ayush Haryana Jobs: जिला आयुष सोसायटी पंचकूला में निकली भर्ती, यहाँ करे आवेदन

HSSC

दैनिक सवेरा अख़बार का कहना है कि लाखों युवाओं ने उनसे बात की और कहा कि वन टाइम रजिस्ट्रेशन पोर्टल काम नहीं कर रहा और कहीं पर भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. संबंधित विभागों ने अनुभव प्रमाण पत्र आखिरी दिनों में जारी किए हैं. आवेदक यह अनुभव प्रमाण पत्र अपडेट करना चाहते थे लेकिन अपडेट हो नहीं पा रहे थे. अब आयोग ने इस तिथि को 2 दिन बढ़ा दिया है. अब वन टाइम रजिस्ट्रेशन पोर्टल पर 10 जुलाई 2022 तक रजिस्ट्रेशन किए जाएंगे.

2 दिन सिर्फ यह कर सकेंगे आवेदक

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष भोपाल सिंह खत्री ने बताया कि सभी उम्मीदवार जिन्होंने पहले ही आवेदन कर लिया है उन्हें अपनी फोटो फिर से अपडेट करने की आवश्यकता नहीं है. साथ ही जिन्होंने परिवार में कोई भी सरकारी नौकरी न होने का फार्म पहले ही अपलोड कर दिया है उन्हें तहसीलदार से सत्यापित करवाकर दोबारा से अपलोड करने की कोई आवश्यकता नहीं है. अध्यक्ष ने जानकारी दी कि सीईटी के रजिस्ट्रेशन की अंतिम तारीख बढ़ाकर 10 जुलाई 2022 कर दी गई है और फीस कंफर्मेशन के लिए यह तारीख 15 जुलाई 2022 की गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!