HSSC की तरह HPSC ने भी दिया झटका, रद्द की यह भर्ती

पंचकुला। आप सभी जानते हैं कि HSSC ने अभी हाल ही में ग्राम सचिव, पटवारी और कैनल पटवारी की परीक्षाओं को रद्द कर दिया है. तथा कोई जानकारी नहीं है कि परीक्षाएं कब होगी, अथवा होगी भी या नहीं. इसी तरह हरियाणा लोक सेवा आयोग ( HPSC ) ने भी अपनी भर्ती हो वापस ले लिया है. एचपीएससी द्वारा हरियाणा एग्रीकल्चरल डेवलपमेंट ऑफिसर भर्ती को रद्द कर दिया है. एचपीएससी द्वारा हरियाणा एग्रीकल्चर विकास अधिकारी के कुल 526 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे. एचपीएससी द्वारा यह अधिसूचना सितंबर माह में प्रकाशित की गई थी. आयोग द्वारा अब इस अधिसूचना को वापस ले लिया गया है. जिन भी उम्मीदवारों ने इन पदों के लिए आवेदन किए थे तथा जो परीक्षा का इंतजार कर रहे थे उनके लिए है यह एक बुरी खबर साबित हुई.

यह भी पढ़े -   खुशखबरी: चंडीगढ़ में नौकरियों की बहार, भरें जाएंगे 1500 पद, यहाँ पढ़े पूरी डिटेल्स

hpsc

क्या फीस की जाएगी रिफंड

इन पदों पर आवेदन के लिए जनरल वर्ग के पुरुष आवेदकों से तथा अन्य राज्यों की महिला आवेदकों से 1000 रूपये आवेदन शुल्क जबकि SC/ST /BC-A/BC-B/ ESM के महिला तथा पुरुष उम्मीदवारों से 250 रूपये आवेदन शुल्क लिया गया था. अब सवाल यह है कि क्या उन्हें उनकी फीस वापस दी जाएगी?

क्यों हुई भर्ती रद्द

आयोग द्वारा भर्ती रद्द करने का नोटिस  आयोग की वेबसाइट पर डाल दिया गया है. लेकिन अभी आयोग द्वारा भर्ती कैंसिल करने का कोई भी कारण नहीं बताया गया है. आशा है कि आयोग इस से जुड़ी जानकारी जल्द ही जारी करेगा इसलिए ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमसे जुड़े रहे.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, सरकार ने घोषित की CET परीक्षा की तिथि

आप यहां से एचपीएससी भर्ती कैंसिल नोटिस भी डाउनलोड कर सकते हैं.

Click Here

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!