दिसंबर में हो सकती है ग्राम सचिव, पटवारी और कैनल पटवारी की परीक्षा, HSSC ने की पुष्टि

पंचकुला । हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सेक्रेटरी द्वारा ग्राम सचिव, पटवारी और कनाल पटवारी की लिखित परीक्षा के लिए विभिन्न जिलों के जिला शिक्षा अफसर के पास मेल भेजी गई है. जिन भी जिलों में परीक्षा केंद्र बनाए जाएंगे वहां के जिला शिक्षा अधिकारी के पास आयोग के सेक्रेटरी ने लिखित परीक्षा की पुष्टि के लिए मेल भेजा है. ग्राम सचिव पटवारी और कैनल पटवारी की परीक्षा यमुनानगर, अंबाला, कुरुक्षेत्र, करनाल, पानीपत, गुरुग्राम, फरीदाबाद, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, पंचकूला और सिरसा में आयोजित होगी.

यह भी पढ़े -   दिल्ली यूनिवर्सिटी में निकली कई पदों पर सीधी भर्ती, स्नातक पास करे आवेदन

HSSC 2

इस दिन होगी परीक्षा

उपलब्ध जानकारी के अनुसार ग्राम सचिव पटवारी और कैनल पटवारी की ओएमआर शीट आधारित लिखित परीक्षा 17 दिसंबर 2021, 18 दिसंबर 2021 और 19 दिसंबर 2021 को दो सत्रों में आयोजित की जाएगी. प्रातः सत्र सुबह 10:30 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक और शाम का सत्र दोपहर 3:00 बजे से 4:30 बजे तक होगा.

यह भी सामने आया है कि CBSE exam term -1 पॉलिटिकल की परीक्षा 17 दिसंबर 2021 और बायोलॉजी की परीक्षा 18 दिसंबर 2021 को सुबह 11:00 से 1:00 इन जिलों के कुछ परीक्षा केंद्रों में आयोजित करवाई जाएगी, जो आपको पहले से ही HSSC की परीक्षा के लिए पुष्ट किए गए हैं. इसीलिए जिला शिक्षा अधिकारियो से निवेदन है कि संभव बदलाव कर ले. इस नोटिस की प्रति यमुनानगर, अंबाला, कुरुक्षेत्र, करनाल, पानीपत, गुरुग्राम, फरीदाबाद, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़ और सिरसा के डिप्टी कमिश्नर को, हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन सेक्टर 4 पंचकूला के सेक्रेटरी को तथा वरिष्ठ माध्यमिक शिक्षा विभाग के निदेशक को भेज दी गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!