HSSC आज करेगा 64 परीक्षा केंद्रों पर 2 लिखित परीक्षाओं का आयोजन, देखें पूरी जानकारी

चंडीगढ़ । हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ( HSSC) आज अंबाला के 64 परीक्षा केंद्रों पर दो परीक्षाएं आयोजित करवाएगा. पुलिस विभाग में महिला कॉन्स्टेबल का सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग में सहायक रेवेन्यू क्लर्क के पदों पर लिखित परीक्षा होंगी. यह परीक्षा ओऍमआर शीट आधारित होंगी. लगभग 3000 विद्यार्थी अलग-अलग शहरों में पहुंचेंगे. सुबह 10:30 बजे से 12:00 बजे तक तथा 3:00 बजे से 4:30 बजे तक परीक्षा दो चरणों में आयोजित होगी. जिला प्रशासन ने शांतिपूर्वक एवं नकल रहित परीक्षा करवाने के लिए पूरी तरह कमर कस ली है.

यह भी पढ़े -   जिला स्वास्थ्य सोसाइटी कैथल में आई भर्ती, अभी करें आवेदन

STUDENT

मुलाना,बराड़ा, अंबाला छावनी सहित शहर में बने परीक्षा केंद्र

जिला मैजिस्ट्रेट विक्रम सिंह के द्वारा अंबाला में धारा 144 लगाई गई है. ट्रैफिक पुलिस ने भी परीक्षा शुरू होने से पहले और बाद में शहर में यातायात को अच्छे तरीके से चलाने के लिए कर्मचारियों की ड्यूटी निर्धारित कर दी है. हरियाणा रोडवेज ने भी कर्मचारियों की ड्यूटी लगा दी है. वही परीक्षा केंद्र के 200 मीटर के दायरे में 5 या 5 से अधिक लोगों के जमा होने, किसी प्रकार का अग्नियास्त्र,तलवार, लाठी,जैली, चाकू और अन्य हथियार लेकर चलने पर प्रतिबंध रहेगा.

शाम 5:00 बजे तक बंद रहेंगी फोटोस्टेट की दुकान

परीक्षा समय के दौरान केंद्र के 200 मीटर के दायरे में स्थित फोटोस्टेट की दुकानें प्रातः 9:00 से सायं 5:00 बजे तक बंद रहेंगी. परीक्षा केंद्र में मोबाइल फोन, बेल्ट, पेजर,इलेक्ट्रॉनिक गैजेट,किसी भी प्रकार की घड़ी, बालियां, चेन, अंगूठी किसी प्रकार की कम्युनिकेशन डिवाइस ले जाने पर पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा. ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों व सरकारी कर्मियों को इन निर्देशों से मुक्त रखा गया है. जो भी व्यक्ति इन आदेशों की अवहेलना करेगा उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत कार्यवाही की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!