पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला की हत्या, कनाडा में बैठे इस गैंगस्टर ने ली हत्या की जिम्मेदारी

चंडीगढ़ | पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला की हत्या को लेकर पंजाब पुलिस महानिदेशक वीके भावरा ने प्रेस कांफ्रेंस कर अहम जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि मूसेवाला की हत्या में तीन हथियारों का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि उन्होंने AK-47 राइफल का नाम नही लिया. इस हत्या के पीछे लारेंस बिश्नोई का हाथ है. इस हत्या की जिम्मेदारी बिश्नोई के करीबी कनाडा में बैठे गैंगस्टर लक्की उर्फ गोल्डी बराड़ ने ली है.

यह भी पढ़े -   अनजाने में भी यह ट्रैफिक नियम तोड़ा, तो कटेगा 10,000 रुपए का चालान

sidhu moose wale death news

पुलिस महानिदेशक वीके भवरा ने बताया कि यह दो गैंग के बीच आपसी रंजिश का मामला है. शिअद नेता विक्की मिड्डूखेड़ा हत्याकांड के पीछे मूसेवाला के मैनेजर शगनप्रीत का हाथ बताया जा रहा था और यह घटना उसी का बदला मानी जा रही है. उन्होंने बताया कि गायक सिद्दू मूसेवाला की सिक्योरिटी में पंजाब पुलिस के चार कमांडो तैनात थे, जिनमें से दो को वापस ले लिया गया था. लेकिन उनकी सिक्योरिटी में जो दो कमांडो थे, उन्हें मूसेवाला बाहर जाते समय अपने साथ लेकर नहीं गए थे.

पुलिस महानिदेशक वीके भवरा ने बताया कि मामले की जांच जारी है और सीएम भगवंत मान के आदेश पर मेरी तरफ से आईजी रेंज को एसआईटी टीम का गठन करने को कहा गया है. उन्होंने बताया कि गायक सिद्दू मूसेवाला जब अपने घर से निकले तब रास्ते में 2-2 गाड़ी आगे और पीछे से आई और इनकी गाड़ी पर अंधाधुंध गोलियां बरसाई गई. जब मूसेवाला को अस्पताल ले जाया गया तब वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. यह दो गैंग के बीच आपसी रंजिश का मामला है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!