हाईकोर्ट पहुंचा कोरोना: दो जजों समेत तीन न्यायिक अधिकारी और 62 कर्मी कोरोना संक्रमित

चंडीगढ़ | कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप की वजह से संक्रमित केसों की संख्या लगातार बढ़ रही है, वहीं न्यायपालिका भी इससे अछूती नहीं है. इस समय हाईकोर्ट के 2 जजों सहित 3 न्यायिक अधिकारी और 62 कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

HIGH COURT

हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार विजिलेंस और सूचना अधिकारी विक्रम अग्रवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है और अब इससे हाईकोर्ट के जजों सहित स्टाफ सदस्य और पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़ के न्यायिक अधिकारी भी कोरोना संक्रमित हो रहें हैं.इस समय पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ की जिला अदालतों के 100 के करीब न्यायिक अधिकारी और 400 स्टाफ सदस्य कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा की पहली जेल जहां 24 घंटे में ही कोरोना पॉजिटिव मिले 134 कैदी

वहीं वकीलों ने भी कोरोना संक्रमित केसों की संख्या बढ़ रही है. हाईकोर्ट की ओर से मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में पंजाब के एक न्यायिक अधिकारी की पत्नी और हाईकोर्ट के एक स्टाफ सदस्य की कोरोना की वजह से मौत हो चुकी है. बढ़ते कोरोना प्रभाव को देखते हुए फिलहाल हाईकोर्ट मौजूदा समय में बेहद सीमित मामलों पर ही सुनवाई कर रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!