JJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सतपाल सांगवान का ऐलान, भविष्य में नहीं लड़ेंगे चुनाव

चरखी दादरी । पूर्व सहकारिता मंत्री और जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सतपाल सांगवान ने फैसला किया है कि वह भविष्य में कोई भी चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के काम नहीं होते. दादरी क्षेत्र के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, अगर जनता के कार्यों के लिए रोड पर बैठना पड़ेगा, तो मै बैठूंगा. उन्होंने कहा कि मे जनता के साथ हो रहे अन्याय कों नहीं देख सकता. आढ़तियों को सब्जी मंडी में शेड लगवाने के लिए प्रदर्शन करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भाजपा- जजपा पर कसा तंज, बोली- सरकार ने नही की कोई तैयारी

jjp leader satpal sangwan

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने किया बड़ा ऐलान 

बता दें कि पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान दादरी की नई अनाज मंडी में पहुंचे और मंडी आढ़तियों से मुलाकात की. इस दौरान आढ़तियों ने  बताया कि काफी समय पहले ही मंडी की पुरानी शेर को उतार दिया गया था,  लेकिन अभी तक नई नहीं लगाई गई है. जिस पर पूर्व मंत्री ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात करके तुरंत शेड लगवाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि अगर शेड नहीं लगाई गई, तो सब्जियां खराब हो सकती है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भाजपा- जजपा पर कसा तंज, बोली- सरकार ने नही की कोई तैयारी

जिसकी वजह से आढ़तियों को नुकसान हो सकता है. मंडी में लोगों से बात करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि दादरी क्षेत्र में काफी जन समस्याएं है , कोई भी इनकी तरफ ध्यान नहीं दे रहा है. उनके मंत्री कार्यकाल के दौरान मांसाखोरो के लिए अलग जगह निर्धारित की गई थी. इसका अब तक कोई कार्य शुरू नहीं करवाया गया है. पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वे भविष्य में कभी भी चुनाव नहीं लड़ेंगे. जनता के कार्य नहीं होते, कार्य की अनदेखी अब सहन नहीं होती.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!