Jio ने एक साथ लॉन्च किए पांच नए प्लान, मात्र 22 रुपये में 28 दिन की वैधता

नई दिल्ली ।  रिलायंस Jio ने हाल ही में 2G मुक्त भारत 2G-MUKT BHARAT अभियान के तहत जियो फोन के दो ऑफर पेश किए हैं. Jio द्वारा पेश किए गए दो प्लांस में से एक जियो का  1999 रुपए वाला प्लान है और दूसरा 1499 रुपए वाला प्लान है. इसके अलावा भी ₹749 वाला प्लान मौजूद है Jio फोन के ग्राहकों के लिए है.

Jio

जानिए जियों के नए प्लान के बारे में 

अब कंपनी द्वारा Jio फोन के ग्राहकों के लिए 5 नए प्लान पेश किए गए हैं. जिनकी शुरुआती कीमत बहुत कम है. Jio फोन के लिए कंपनी ने ₹22, ₹52, 72 रूपये, ₹102 और ₹152 के 5 प्लान पेश किए है. बता दें कि यह सभी प्लान all-in-one है. इसमें सिर्फ डाटा ही मिलता है. यह प्लान Jio के उन ग्राहकों के लिए है जो डाटा पैक के लिए रिचार्ज करवाना चाहते हैं.

यह भी पढ़े -   नये अवतार में लांच होगा PUBG, 18 साल से कम वालों के लिए होंगी ये पाबंदियां

 

जानिए जियो के इन प्लान्स के बारे में विस्तार से

  • JIo के ₹22 वाले प्लान में 2GB डाटा 28 दिनों की वैधता के साथ मिलता है. बता दें कि इस प्लान के साथ जियो के सभी एप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिए जाते हैं.
  • Jio  के ₹52 वाले रिचार्ज प्लान में 4GB,  4G डाटा दिया जाता है. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होती है. डाटा खत्म होने के बाद स्पीड 64 Kbps हो जाती है.
  • Jio  के 72रूपये वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को कुल 14 जीबी डाटा, यानी कि हर रोज 500 एमबी डाटा दिया जाता है. इस प्लान की वैधता भी अन्य प्लांस की तरह 28 दिनों की है.
  • Jio  के ₹102 वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को कुल मिलाकर 28 जीबी डाटा दिया जाता है, यानी कि हर रोज एक जीबी डाटा प्राप्त होता है. यह प्लान 28 दिनों के लिए वैध होता है.
  • Jio के ₹152 वाले रिचार्ज प्लान में कंपनी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 56 जीबी डाटा देती है. यानी कि ग्राहकों को रोजाना 2GB डाटा दिया जाता है.
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!