हिसार में सड़क पर खड़े डंपर से टकराई पिकअप, दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत

हिसार । हिसार के पास अग्रोहा में लांधडी टोल प्लाजा के नजदीक भातियो से भरी गाड़ी सोमवार देर रात करीब 10 बजे डंपर से टकरा गई. हादसे में दो महिलाओं समेत तीन युवकों की मौत हो गई. मरने वालों में मैक्सिमो ( पिकअप) का चालक भी शामिल है. हादसे में गाड़ी में सवार 11 लोग भी घायल हो गए, जिन्हें अग्रोहा मैडिकल कालेज के हस्पताल में दाखिल कराया गया है. मृतकों की पहचान मीरका गांव निवासी 40 वर्षीय गाड़ी चालक राजेंद्र, 45 वर्षीय शांति देवी और मंगाली निवासी 72 वर्षीय लक्ष्मी देवी के रूप में हुई है.

यह भी पढ़े -   हिसार: कोरोना महामारी में कालाबाजारी करने वालो की पैरवी नहीं करेगा कोई वकील

hisar accident news today

दुर्घटना की सूचना मिलने पर अग्रोहा पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया. इनमें से राजेंद्र और शांति देवी के शव को सामान्य अस्पताल हिसार लाया गया जहां शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. वहीं लक्ष्मी देवी के शव का पोस्टमार्टम अग्रोहा मैडिकल कॉलेज में करवाया गया. इस मामले में पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान पर डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हादसे के बाद से डंपर चालक मौके से फरार है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में कल से होगा मौसम में बदलाव, बारिश के साथ तापमान में गिरावट

बिना इंडिकेटर के खड़े डंपर के कारण हुआ हादसा

मृतक के परिजन ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि राजेंद्र गाड़ी चलाने का काम करता था. सोमवार सुबह वह मीरका गांव के एक परिवार के 13 सदस्यों को लेकर खैरमपुर गांव गया था. यह लोग भात भरने के लिए गए थे. लौटते समय सड़क पर बिना इंडिकेटर के खड़े डंपर से पिकअप से टक्कर हो गई. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के परिजनों के बयान पर डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. अभी डंपर को कब्जे में ले लिया है , चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे.
महेंद्र सिंह, एएसआई, अग्रोहा थाना पुलिस, हिसार

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!