सोनाली फोगाट की बहनों को मौत का शक, सरकार से निष्पक्ष जांच कराने की उठाई मांग

हिसार | बीजेपी नेता और इंटरनेट मीडिया स्टार सोनाली फोगाट की मौत पर रिश्तेदारों ने सवाल उठाए हैं. सोनाली फोगाट की बड़ी बहन रेमन फोगाट और छोटी बहन रुकेश ने बताया कि सोनाली ने सोमवार रात 9 बजे परिवार से बात की थी. सोनाली ने व्हाट्सएप पर कॉल करने को कहा था.

Sonali Phogat

सोनाली ने कहा मेरे साथ हो रहा गलत

इसके बाद सोनाली ने कहा कि मेरे साथ बहुत गलत हो रहा है. मुझे अपने खाने में गलत लग रहा है, मुझे अपने शरीर में भी परेशानी हो रही है, जैसे किसी ने मुझ पर कुछ किया हो. इस पर हमने डॉक्टर को दिखाने की बात कही थी लेकिन सुबह उसकी मौत की खबर हमारे पास पहुंची. छोटी बहन रुकेश ने बताया कि सोनाली का पीए सुधीर फोन नहीं उठा रहा था, उसे 50 बार फोन किया. मुश्किल से एक फोन उठाया और कहा कि मैं व्यस्त हूं, मेरे पास बहुत सारे फोन आ रहे हैं. बहन रुकेश ने बताया कि परिवार से जरूरी कोई और फोन कर सकता है.

बहनों ने सरकार से निष्पक्ष जांच कराने की मांग की

सोनाली की बहनों ने सरकार से निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है. वहीं सोनाली फोगाट के साले कुलदीप फोगाट ने कहा है कि हम किसी तरह की जांच नहीं चाहते, क्योंकि सेनाली से कोई दुश्मनी नहीं थी. लेकिन बहनों के बयान के बाद ये साफ हो गया है कि परिवार को सोनाली की मौत का शक है. परिवार को शुरू से ही शक था कि कोई सोनाली के खाने में मिलावट कर रहा है. सोनाली को अक्सर खाना खाने के बाद शरीर में सुन्नता की शिकायत रहती थी. सोनाली फोगट की अचानक हुई मौत से फैन्स भी मौत की वजह जानने के लिए बेताब हैं.

यह भी पढ़े -   आदमपुर में चौथी बार बजेगा उपचुनाव का बिगुल, जानिए इस बार किसका पलड़ा रहेगा भारी

परिवार पर शक करने के ये चार कारण

1. सोनाली बार-बार खाने में मिलावट और साजिश की बात करती थी

2. सोनाली ने मां से वाट्सएप पर कॉल करने को कहा

3. सोनाली ने एक ही दिन में सोमवार को अपनी मां को दो व्हाट्सएप कॉल किए

4. पीए सुधीर सांगवान रिश्तेदारों के फोन नहीं उठा रहा था, 50 बार कॉल करने के बाद एक फोन उठाया

यह भी पढ़े -   आदमपुर उपचुनाव की तारीख का ऐलान, यहां पढ़ें चुनाव से रिजल्ट तक का शेड्यूल

5. सोनाली फोगट ने अपनी बहन से कहा कि मेरे साथ कुछ गलत हुआ है, मैं आकर बताऊंगी

कुलदीप बिश्नोई ने भी उठाई सीबीआई जांच की मांग

आदमपुर के पूर्व विधायक और बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली फोगाट की मौत की सीबीआई जांच की मांग उठाई है. कुलदीप ने कहा कि अगर सोनाली फोागट के परिवार वालों को मौत पर शक है तो इसकी जांच होनी चाहिए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!