डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का जींद में भारी विरोध, किसानों ने कहा नहीं घुसने देंगे

जींद । कृषि कानूनों का विरोध लगातार जारी है। किसान लगातार अपनी मांगों पर लेकिन अभी तक यह कानून सरकार द्वारा वापस नहीं ले गए हैं इसका विरोध भी किसानों द्वारा समय-समय पर किया जाता रहा है. भाजपा या जजपा का कोई भी मंत्री या विधायक जब किसी दौरे पर जाता है,तो ऐसी घटनाएं आजकल जरूर देखने को मिल जाती है. बीते दिनों भी मुख्यमंत्री खट्टर का विरोध ऐसे दौरों के दौरान किसानों ने किया था.

यह भी पढ़े -   हरियाणा सरकार ने किए विकास के दावे लेकिन जमीनी हकीकत कोसों दूर, जानिए सच्चाई

jind news today 2

आज भी उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला के दौरे का विरोध किसान कर रहे हैं . दरअसल श्री चौटाला आज जींद दौरे पर पहुंचने वाले हैं. जैसे ही किसानों के पास यह खबर पहुंची तो लगभग हजारों की संख्या में किसान का विरोध करने पहुंच गए. हालांकि पुलिस ने बंदोबस्त किए हैं और नाके लगा रखे हैं फिर भी पुलिस के नाके किसानों को नहीं रोक पाए. इस दौरान पुलिस और किसानों के बीच झड़प की सूचनाएं भी प्राप्त हो रही हैं.

प्राप्त जानकारी अनुसार उप मुख्यमंत्री  का हेलीकॉप्टर अभी पुलिसलाइन में उतरने वाला है. किसान भी विरोध के लिए वहां डटे हुए हैं. पुलिस किसानों को वहां जाने से रोक नहीं थी पर पुलिस को चकमा देते हुए किसान अर्बन एस्टेट के रास्तों की तरफ से पुलिस लाइन की तरफ निकल गए हैं. हालांकि किसानों को सूचना नहीं थी. लेकिन जैसे-जैसे पुलिस और सुरक्षा बल वहां प्रशासन द्वारा बढ़ाया गया तो किसानों को आभास हो गया और किसानों ने वहां प्रदर्शन करने शुरू कर दिए.

यह भी पढ़े -   दिल्ली -हरियाणा के ग्रामीणों ने दिया सरकार को अल्टीमेटम, एक हफ्ते में सड़क नहीं खुली तो सड़कों पर करेंगे प्रदर्शन

गौरतलब है कि हरियाणा में बढ़ती महामारी की स्थिति का अवलोकन करने के लिए सरकार के मंत्रीगण अलग-अलग जगह पर चिकित्सा सुविधाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए दौरे कर रहे हैं इसी कड़ी में आज श्री दुष्यंत चौटाला का जींद का दौरा निर्धारित हुआ है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!