कैथल में भरभराकर गिरा निर्माणाधीन पुल, बड़ा हादसा टला

कैथल । शनिवार को हरियाणा के कैथल में एक बहुत बड़ा हादसा होते-होते बचा है. कैथल में एक हाईवे बनाया जा रहा था. इस हाईवे का एक पुल अचानक गिर पड़ा. पुलिस की जांच के अनुसार यह पुल पिलर के टूटने के कारण गिरा है. आपको बता दें कि इस हादसे में कोई जान माल की हानि नहीं हुई है. इसलिए हम यह कह सकते हैं कि एक बहुत बड़ा हादसा होते-होते टल गया है.

यह भी पढ़े -   तुलसी काढ़ा दे रहा कोरोना में चमत्कारी लाभ, जानिए तुलसी काढ़ा बनाने की विधि

kaithal

152D हाईवे का हो रहा है निर्माण

आपको बता दें कि कैथल के डोल्याणी गांव के नजदीक लिंक रोड के ऊपर से गुजरने वाला 152d हाईवे का एक पुल जो अभी बनाया ही जा रहा था, वह ढह गया. नारनौल से चंडीगढ़ के लिए एक नए हाईवे 152d पर काम चल रहा था और गांव डोल्याणी से ट्योंठा गांव के लिए जाने वाले मार्ग के ऊपर से गुजरने वाला पुल गिर गया. यह पुल पिलर के टूटने के कारण गिरा था.

यह भी पढ़े -   आज ही निपटा लें बैंक के काम, इन 3 दिनों में लगातार रहेंगे बैंक बंद

1 दिन पहले रखे गए थे स्लीपर

पुल गिरने से कोई जान माल की हानि तो नहीं हुई, फिर भी एक बड़ा हादसा अवश्य टल गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिलरों पर एक दिन पहले ही स्लीपर रखे गए थे, जिसके पश्चात कल शाम को बीच वाले पिलर टूट गए और पूरा पुल ढह गया.

यह भी पढ़े -   गेहूं का भुगतान तीन दिन में जारी करने का था वादा, दस दिन हो गए अभी तक नहीं आई रकम

जांच में पता चलेगा कि पुल गिरने का दोषी कौन

यदि यह पुल आवागमन के आरंभ हो जाने के पश्चात गिरता तो यकीनन एक बड़ा हादसा हो सकता था. अब यह तो जांच में ही पता चलेगा कि इंजीनियर की गलती थी या निर्माण सामग्री में कोई खोट था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!