कैथल में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ को दिखाए काले झंडे, हालात बने नाजुक

कैथल । बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ कैथल में वाल्मीकि समाज के कार्यक्रम में पहुंचे. इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का जमकर विरोध हो गया. ओमप्रकाश धनखड़ के कार्यक्रम में उपस्थित होने की खबर मिलते ही भारी संख्या में किसान कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए और उनका विरोध करना आरंभ कर दिया. पुलिस प्रशासन मौके की गम्भीरता को समझ गया और कार्यक्रम स्थल पर भारी पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया. किसानों और पुलिस के बीच घमासान जारी है.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन के बीच दुकानें खोलने की मिली परमीशन, तय समय में लेफ्ट-राइट फॉर्मूले के तहत खुलेंगी दुकानें

faridabad kisan

सिरटा रोड पर स्थित वाल्मीकि धर्मशाला में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती पर हरियाणा वाल्मीकि महापंचायत की ओर से समारोह का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, विधायक लीलाराम, सांसद नायब सिंह सैनी, राज्य मंत्री कमलेश ढांडा के साथ-साथ जिला स्तर के सभी बीजेपी नेता उपस्थित हुए थे. प्रदर्शनकारी किसानों को नेताओं के कार्यक्रम में आने की खबर पहले ही मिल चुकी थी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा सरकार ने बड़ी सौगात, अब डोर टू डोर ऑक्सीजन सिलेंडर भरवाने की सुविधा शुरू

कार्यक्रम से 2 घंटे पहले ही प्रदर्शनकारी किसान कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए. किसानों ने अपने आप को दो गुटों में बांट लिया और खनौरी रोड पर दो स्थानों से घेराव किया. किसानों द्वारा किए गए इस प्रकार के प्रदर्शन को लेकर सिरटा रोड को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. एसपी लोकेंद्र के साथ-साथ डीएसपी और जिले की पूरी पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया था. प्रदर्शनकारी किसानों को पुलिस बल द्वारा रस्सी और बैरिकेड लगाकर सिरटा रोड पर ही रोका हुआ था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!