अस्पताल में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग मरीज को बेड से बांधा, संक्रमित महिलाओं पर जुलम, देखे वायरल वीडियो

कैथल । एक और राज्य सरकार अपने बेहतरीन चिकित्सा सुविधाओं का गुणगान गाती हुई मिलती है, लेकिन दूसरी ही तरफ ऐसी सच्चाई सामने आती हैं जिन्हें देखकर रोंगटे खड़े हो जाएं. ऐसी ही एक खबर कैथल के सरकारी अस्पताल के कोविड सेंटर से सामने आई है.एक वायरल वीडियो के मुताबिक कोरोना मरीज को बेड के साथ बांधा गया है और दो बुजुर्ग महिलाएं बाथरूम के सामने लाचार बैठी नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़े -   रोहतक में दिल दहलाने वाली घटना: जिले के इस गांव में रात को खोपड़ी मिली और सुबह कंकाल

viral video

इस बाबत जब अस्पताल के कोविड-19 नोडल अधिकारी डॉ राजीव से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ सही जवाब नहीं दिया. वह बस टालमटोल करते नजर आए. उन्होंने सिर्फ यही कहा कि अस्पताल में सभी मरीजों को अच्छे से देखा जा रहा है. किसी को कोई परेशानी नहीं है. वीडियो के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह वीडियो किसने, किस नीयत से और किन परिस्थितियों में बनाया है.उन्होंने कार्रवाई करने का नपा तुला आश्वासन देकर अपनी बात पूरी कर दी.

लेकिन वहीं दूसरी ओर जब इस वायरल वीडियो के बारे में प्रिंसिपल मेडिकल ऑफिसर यानी पीएमओ रेनू चावला से बातचीत करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि उनके अस्पताल का स्टाफ दिन-रात मरीजों की सेवा करने में जुटा हुआ है. उन्होंने कहा कि वह इस वीडियो की पुष्टि नहीं करती. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि अगर यह वीडियो सही मिलती है तो जो भी स्टाफ स्टाफ लापरवाह है, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!