करनाल में बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, जमीनी विवाद के चलते दिया वारदात को अंजाम

करनाल । करनाल के गांव ओंगंद में विवाद के चलते बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को तेजधार हथियार से हमला करके मार डाला. यह घटना करीब रात 12:00 बजे हुई. इस घटना की वजह से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. बता दें कि किसी बात को लेकर पहले दोनों भाइयों में झगड़ा हुआ था, इसकी वजह से महेद्र ने अपने छोटे भाई 30 वर्षीय सोनू पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. जिसकी वजह से सोने की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़े -   कैप्टन पत्नी पर शक करता था स्कवाड्रन लीडर, बेडरूम में लगाए हुए थे कैमरे, भाई ने किए कई अहम खुलासे

KARNAL MURDER NEWS

जमीनी विवाद के चलते बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या 

इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई फरार हो गया. बता दे कि दोनों भाई चालक के तौर पर नौकरी घर परिवार का गुजारा चला रहे थे. सोनू की पत्नी अपने दो छोटे-छोटे 4 वर्षीय व डेढ़ वर्षीय बेटों को लेकर यूपी में अपने मायके गई थी. वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि दोनों वर्षों से अलग रह रहे थे .दोनों के बीच घर व जमीन का बंटवारा भी हो चुका था. लेकिन सोनू बड़े भाई से कहता था कि आपने मुझे गहरा खेत बंटवारे में दिया है. आए दिन दोनों के बीच में किसी न  किसी मसले को लेकर विवाद होता रहता था. सोमवार को देर रात दोनों के बीच विवाद हो गया.

जिसमें बड़े भाई ने तेजधार हथियार से छोटे भाई को काट दिया, जिसकी वजह से छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना की सूचना मंगलवार को पुलिस को दी गई. बता दें कि निसिंग थाना प्रभारी ऋषिपाल ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस करनाल भेज दिया. वही जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. पुलिस द्वारा इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!