हरियाणा के इस शहर में हुई नाईट मार्केट की शुरुआत, सीएम मनोहर लाल ने किया उद्घाटन

करनाल । हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने सोमवार को सेक्टर-12 स्थित सुपर मॉल के पास नाईट मार्केट का शुभारंभ किया. इस अवसर पर सीएम ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि करनाल स्मार्ट सिटी बनाने के प्रयासों में यह महत्वपूर्ण कदम साबित होगा. उन्होंने कहा कि यहां दिनभर के कामकाज से थके-हारे लोगों को एक ही जगह पर स्वादिष्ट व क्वालिटी युक्त व्यंजन मिलेंगे.

यह भी पढ़े -   HDFC बैंक के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, FD पर ब्याज दरों में वृद्धि

cm inaugaration crowd

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि अगर लोगों की प्रतिक्रिया अच्छी रही तो शहर में चार अन्य और स्थानों पर इस तरह की मार्केट बनाई जाएगी. इस मार्केट से छोटे व्यापारियों की आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एक दुकान पर चाय के साथ पकोड़े का स्वाद चखा.

उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि नाइट मार्केट में अलग-अलग व्यंजनों की करीब 40 स्टॉल स्थापित करवाई गई है. इस मार्केट में वेज- नॉन वेज सभी तरह के फ़ूड उपलब्ध होंगे. इस मार्केट के खुलने का समय शाम 6 बजें से रात्रि 12 बजें तक रहेगा. उन्होंने कहा कि आप अकेले आएं या परिवार के साथ, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चिंतित होने की जरूरत नहीं है. नाईट मार्केट में रोशनी और बैठने की पर्याप्त व्यवस्था की गई है. दुध से जुड़े खाद्ध उत्पादों का स्वाद चखने के लिए वीटा बूथ भी उपलब्ध होगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!