बैंक ऑफ बड़ौदा प्रॉपर्टी की नीलामी कराने जा रहा है, जानिए कब होगी मेगा ई ऑक्शन

नई दिल्ली | बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से प्रॉपर्टी का मेगा ऑक्शन कराया जाएगा. मैं हुसैन 16 नवंबर से प्रारंभ हो रहा है. यदि आप प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए खुशखबरी है. बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा प्रॉपर्टी की नीलामी की जाएगी जिसमें खरीदारों को प्रॉपर्टी सस्ते में मिलने के आसार है.

Bank of Baroda New Delhi Supervisor Vacancy 2021 2

यदि आप सस्ता घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) प्रॉपर्टी की नीलामी के संदर्भ में खास ऑफर लेकर आया है. जिसमें आपको सस्ते में घर (Residential Property) खरीदने का मौका मिल रहा है. BOB प्रापर्टी की नीलामी करने जा रहा है. यह ऑक्शन 16 नवंबर से शुरू हो रहा है. ये वो प्रापर्टी हैं जो डिफॉल्ट की लिस्ट में आ चुकी हैं.

आपको बता दें IBAPI (Indian Banks Auctions Mortgaged Properties Information) की ओर से इस बारे में जानकारी दी गई है. बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) प्रापर्टी की नीलामी करने जा रहा है. इसमें रेसिडेंशियल, कॉमर्शियल, इंडस्ट्रियल, एग्रीकल्चर प्रापर्टी शामिल हैं.

यह भी पढ़े -   दिल्ली के स्कूल फिर से होंगे बंद, कल से अगले आदेश तक नही खुलेंगे

जानिए पूरी जानकारी

यदि आप  सस्ती कीमत पर घर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से रेजिडेंशियल, एग्रीकल्चर और कामर्शियल प्रापर्टी की नीलामी की जा रही है. आप अपनी जरूरत के हिसाब से प्रापर्टी के लिए बोली लगा सकते हैं. यह प्रापर्टी अलग-अलग राज्यों में हैं तो आप नीलामी में बोली लगाने से पहले लिस्ट जरूर चेक कर लें. बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से मेगा  को आयोजित किया जाएगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा सरकार ने मुख्य सचिव के पद पर संजीव कौशल को किया नियुक्त, पीके दास को बनाया एससीआर

जाने कब होगी नीलामी 

बैंक ऑफ बड़ौदा ने सूचना अपने ट्विटर के माध्यम से ट्वीट करके दी है.. बैंक ने ट्वीट में बताया कि 16 नवंबर 2021 से प्रॉपर्टी की मेगा  ई ऑक्शन कराई जाएंगी. आवासीय प्रॉपर्टी की नीलामी की जाएगी जो किफायती दामों पर गरीबी जा सकती है.

जानिए कैसे करना होगा रजिस्ट्रेशन

बैंक ऑफ बड़ौदा के मेगा ई ऑक्शन के लिए इच्छुक बिडर को e-Bkray पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करना होगा. इस पोर्टल पर ‘बिडर्स रजिस्ट्रेशन’ पर क्लिक करने के बाद मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी के जरिए रजिस्ट्रेशन कराना होगा.  जरूरी KYC डॉक्युमेंट अपलोड करने होंगे. KYC डॉक्युमेंट ई नीलामी सर्विस प्रोवाइडर द्वारा वेरिफाई किए जाएंगे. इसमें 2 कामकाजी दिनों का समय भी लग सकता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!