करनाल: कोरोना से महिला की मौत, डॉक्टर वेंटिलेटर से हटाने लगें तो परिजन ने दिखाया चाकू

करनाल । हरियाणा के करनाल जिले में स्थित कल्पना चावला मैडिकल हास्पिटल में एक कोरोना संक्रमित महिला की मौत होने पर जमकर बवाल हुआ है. डाक्टर ने जहां मरीज के परिजन पर चाकू दिखाने का आरोप लगाया है वहीं डॉक्टर पर मारपीट करने व मोबाइल छीनने के आरोप लगे हैं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

karnal hospital

बता दें कि कल्पना चावला मैडिकल हास्पिटल में कोरोना से संबंधित दूसरे राज्यों के मरीज भी इलाज के लिए पहुंचते हैं. सोमवार को यूपी से एक कोरोना संक्रमित महिला अपने परिजन के साथ यहां इलाज के लिए आई थी. महिला को वेंटिलेटर पर रखा गया था. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. लेकिन जब महिला को वेंटिलेटर से उतारकर वो वेंटिलेटर किसी और मरीज को लगाने के लिए कर्मचारी जाता है तो मृतक महिला का परिजन पास में रखा हुआ चाकू उस कर्मचारी को दिखाता है.

यह भी पढ़े -   पहले पड़ोसन को माना बहन, फिर अश्लील वीडियो बना की रेप की कोशिश

यही नहीं उस परिजन ने वेंटिलेटर ना उतारने की धमकी दी. इस बात का पता लगने पर डाक्टर जब वहां वेंटिलेटर बदलने के लिए गया तो मृतक महिला के परिजन के साथ उसकी झड़प हो गई. परिजन ने आरोप लगाया कि वह जिस मोबाइल से पूरे घटनाक्रम की वीडियो बना रहा था, उससे वो मोबाइल छीन लिया. परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने व बदतमीजी करने का आरोप भी लगाया. वहीं डॉक्टर का कहना था कि जब महिला की मौत हो गई थी, इसलिए हम वेंटिलेटर उतार रहे थे ताकि किसी ओर को इलाज मिल सकें.

यह भी पढ़े -   किसान आंदोलन में शामिल पश्चिम बंगाल की युवती के साथ दुष्कर्म के मामले में 4 किसान नेताओं पर केस दर्ज

वहीं अस्पताल प्रशासन का भी कहना है कि महिला की मौत पर भावुक होकर परिजन ने चाकू दिखाया है या फिर सच में उनके साथ बदतमीजी हुईं है. अस्पताल प्रशासन इसकी जांच कर रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!