बहादुरगढ़ की माशू ब्रेक कंपनी में लगी भीषण आग, आसमान में दूर-दूर तक छाया धुआँ

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ के गांव रोहद के पास स्थित माशु ब्रेक कंपनी में सोमवार की सुबह भीषण आग लग गई. इस आग की वजह से आसमान में दूर-दूर तक धुएं का गुबार छा गया. तुरंत इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर कई गाड़ियां पहुंची. विभागीय दस्ता आग बुझाने में जुटा हुआ है.

BHADURGARH FIRE NEWS TODAY

बहादुरगढ़ की कंपनी में लगी भीषण आग 

अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है. बता दें कि यह कंपनी दिल्ली रोहतक रोड पर स्थित है. सुबह अचानक इस कंपनी में आग लग गई और कुछ देर बाद यह बड़े हिस्से में फैल गई. इस समय कंपनी में काम शुरू नहीं हो पाया था, वहां मौजूद कर्मचारियों और सिक्योरिटी गार्ड में भगदड़ मच गई. आग इतनी भयंकर थी कि कोई कुछ नहीं कर पाया. अभी तक किसी कर्मचारी के चपेट में आने की खबर नहीं आई है. तत्काल अग्निशामक विभाग को सूचित किया गया, जब तक विभाग का दस्ता मौके पर पहुंचा, तब तक आग ज्यादा फ़ैल चुकी थी. एक के बाद एक करके,  5 से ज्यादा गाड़ियां मौके पर पहुंची. आग की लपटें काफी ऊपर तक उठ रही थी.

यह भी पढ़े -   खुलासा: संयुक्त किसान मोर्चा को दो मई से थी सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी, अब कही ये बात

एक दिन पहले ही लगी थी कबाड़ की दुकान में आग 

आसपास के इलाकों में दूर तक आसमान में धुआ ही धुआ भर गया. बता दे कि रोहद क्षेत्र में यह काफी पुरानी कंपनी है. क्षेत्र में आग लगने का सिलसिला जारी रहता है. रविवार को बहादुरगढ़ में झाडोदा बॉर्डर के नजदीक कबाड़ में भी भीषण आग लग गई थी. इसके कारण भी पूरे क्षेत्र में धुआं ही धुआं फैल गया था. एक और जहां फसल का सीजन होने के कारण हवा में धूल कण की मात्रा बढ़ी है ऊपर से 24 घंटे के अंदर ही दो भीषण  घटनाओं के कारण धुए ने प्रदूषण स्तर को काफी बढ़ा दिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!