किसान आंदोलन: गाजीपुर बार्डर से हटाएं गए सीमेंट के बैरियर, रास्ते खोलने का काम शुरू

नई दिल्ली। गाजीपुर बार्डर पर रविवार देर रात दिल्ली से गाजियाबाद की ओर जाने वाले रास्ते को खोलने का काम शुरू हो गया है. दिल्ली मेरठ हाइवे पर लगी बैरिकेडिंग को हटाया जा रहा है. किसानों का कहना है कि उनके आहान पर ही रास्ते को खोला जा रहा है,उधर पुलिस की ओर से इस मामले को लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है.

यह भी पढ़े -   जानिए कमाल की ट्रिक के बारे में, कौन देखता है चुपके चुपके आपकी Facebook प्रोफाइल

POLICE 3
भारतीय किसान यूनियन के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र मलिक ने बताया कि दिल्ली पुलिस की ओर से दिल्ली से गाजियाबाद की ओर जाने वाले रास्ते की तीन लेन को खोला जा रहा है. लोगों को हो रही परेशानी के चलते कई दिनों से किसान प्रशासन से इस रास्ते को खोलने की मांग कर रहे थे.

यह भी पढ़े -   दिल्ली में 7 दिन के लिए फिर बढ़ा लॉकडाउन, जाने क्या रहेंगी पाबंदिया

किसानों से आह्वान

इस बीच, यूपी गेट पर रविवार को गाजीपुर किसान आंदोलन कमेटी ने सरकार को कड़ी चेतावनी दी.कमेटी के प्रवक्ता जगतार सिंह बाजवा ने आरोप लगाया कि सरकार दिल्ली की सीमाओं पर चल रहे किसान आंदोलन को समाप्त करने की तैयारी में है. ऐसे में भाकियू ने आन्दोलन स्थल पर किसानों की संख्या बढ़ाने की तैयारी तेज कर दी है. पदाधिकारियों ने पश्चिमी यूपी और आसपास जिले के किसानों से 20 अप्रैल तक यूपी बार्डर पर पहुंचने का आह्वान किया है. उन्होंने कहा कि सरकार कई सरकारी संस्थाओं को बेचने में लगी हुई है. कोरोना महामारी के दौरान सरकार आपदा को अवसर में बदलने की नीति पर बहुत सारी कम्पनियों को बेचने की तैयारी में है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!