सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, बताई बिश्नोई गैंग से दुश्मनी की नई वजह

नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में बड़े खुलासे किए हैं. दिल्ली पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस कर वजह बताई है कि सिद्दू मूसेवाला के गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी के बीज कैसे पनपे. पुलिस के पुख्ता सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार, साल 2018 में कनाडा में बैठे गोल्डी बरार और लॉरेंस के खास गैंगस्टर के लाख मना करने के बावजूद सिद्दू मूसेवाला ने लांडरा रोड पर एक गांव भागो माजरा में चल रहे कबड्डी कप में शो करने पहुंचे थे.

यह भी पढ़े -   Sidhu Murder Case: मूसेवाला की हत्या करने के बाद हत्यारों ने मनाया था जशन, यहाँ देखे वायरल विडियो

sidhu moose wale death news

मिली जानकारी अनुसार अमेरिका में बैठे सिद्दू मूसेवाला के एक खास दोस्त ने सिद्दू को कबड्डी कप में शो करने का न्योता दिया था. दोस्त के न्योते पर मूसेवाला गांव में शो करने पहुंचे थे और वहां उन्हें उपहार स्वरूप 5911 ट्रैक्टर भी गिफ्ट दिया था. इस शो को करने के लिए मूसेवाला ने मुंबई में पहले से निर्धारित अपने एक शो को कैंसिल कर दिया था. बस यही से गोल्डी बराड़ के साथ उनका छत्तीस का आंकड़ा शुरू हो गया था क्योंकि गोल्डी बराड़ ग्रुप यह बिल्कुल भी नहीं चाहता था कि सिद्दू मूसेवाला यहां कबड्डी कप में पहुंच कर शो करें. इसके बाद से ही दोनों के बीच रंजिश बढ़ती चली गई.

वहीं दिल्ली पुलिस की जांच में सामने आया है कि सिद्दू मूसेवाला की हत्या करने से पहले 6 शूटरों ने 8 बार मूसेवाला की रेकी की थी और नौवीं बार में इन शूटरों ने मूसेवाला की हत्या को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि गोल्डी बराड़ ने शूटर्स को सीधे आदेश दिए थे कि अगर AK-47 से प्लान में कामयाबी न मिले तो सिद्दू की गाड़ी को ग्रेनेड से उड़ा देना.

यह भी पढ़े -   गरीब लोगों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, सितंबर तक मिलेगा मुफ्त में अनाज

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि 6 हत्यारे बीते 15 दिन में 8 बार सिद्धू मूसेवाला के घर, गाड़ी उसके रूट्स की रेकी कर चुके थे. लेकिन इन 8 बार में मूसेवाला की हत्या को इसलिए अंजाम नहीं दे पाए क्योंकि मूसेवाला बुलेट प्रूफ कार और हथियारों से लैस कमांडो के साथ ही बाहर निकला था. मूसेवाला की हत्या का ये आपरेशन नौवीं बार में सफल हो गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!