सागर धनखड़ हत्याकांड में पुलिस ने एक और बड़ी गिरफ्तारी, घटना में शामिल था आरोपी

Casino

नई दिल्ली | दिल्ली पुलिस ने सागर धनखड़ हत्याकांड के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपी की उम्र 22 साल है. वह जूनियर पहलवान है और वारदात के समय सुशील के साथ छत्रसाल स्टेडियम में मौजूद था. गौरव लौरा हरियाणा का रहने वाला है. उसने बताया कि वह यहां नजफगढ़ के बपरोला गांव में ही रह रहा था.

यह भी पढ़े -   Tokyo Olympic: पीवी सिंधु ने जगाई गोल्ड की उम्मीद, धमाकेदार जीत दर्ज कर पहुंची क्वार्टरफाइनल में

wrestler sagar dhankar

वहीं पुलिस ने बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है, अपराध शाखा की एक टीम ने गौरव को दिल्ली से गिरफ्तार किया है और आगे की जांच के लिए पुलिस रिमांड मांगने के लिए रोहिणी अदालत में पेश किया जाएगा.

दिल्ली पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

वही एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित गौरव छत्रसाल स्टेडियम में भी घटना में शामिल पाया गया. वह अन्य लोगों के साथ लड़ाई में शामिल था. जिसकी वजह से युवा पहलवान सागर की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: रेड लाइट जंप करने पर IAS की गाड़ी रोकना होमगार्ड को पड़ा महंगा, आहत होमगार्ड ने खाया जहर

पुलिस ने बताया कि इस मामले में अब तक दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. सुशील कुमार ने अपने सहयोगियों के साथ कथित तौर पर संपत्ति विवाद को लेकर 4 और 5 मई की रात को छत्रसाल स्टेडियम में सागर धनखड़ और उनके दो दोस्तों के साथ मारपीट की थी.

यह भी पढ़े -   Paytm कंपनी में निकली 10वीं 12वीं और स्नातक पास के लिए नौकरी, 35 हजार होगा वेतन

इसी विवाद के चलते 23 वर्षीय सागर धनखड़ की मौत हो गई थी. सुशील कुमार को 23 मई को उनके साथी अजय कुमार सेहरावत के साथ गिरफ्तार किया गया था.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!