हरियाणा में BJP व JJP मिलकर करेगी बड़ी रैली, पंचायत चुनाव से पहले कराने की तैयारी में

चंडीगढ़ | हरियाणा में भाजपा- जजपा मिलकर जल्द ही एक संयुक्त रैली का आयोजन करने वाली है. इसी से संबंधित राज्य के उपमुख्यमंत्री एवं जजपा संरक्षक दुष्यंत चौटाला ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर संयुक्त रैली करने का प्रस्ताव दिया. बता दे कि अमित शाह इस बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से चर्चा करेंगे और फिर कोई फैसला लिया जाएगा.

FotoJet 3

हरियाणा में जल्द होगी भाजपा -जजपा की संयुक्त रैली 

इस रैली का आयोजन जुलाई में पंचायत चुनाव से पहले किया जाएगा . अमित शाह से मिलने से पहले दुष्यंत चौटाला की तरफ से ऐसा ही एक प्रस्ताव मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पास भी भेजा गया है. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सोमवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. करीब आधे घंटे की मुलाकात में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई. कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी अमित शाह व जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. दुष्यंत चौटाला की भी जेपी नड्डा से मुलाकात हुई है.

दुष्यंत चौटाला ने की अमित शाह से मुलाकात  

दुष्यंत चौटाला के बाद हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने भी अमित शाह से मुलाकात की.चौटाला ने राज्यसभा चुनाव में भाजपा -जजपा व निर्दलीय विधायकों द्वारा समर्थित उम्मीदवार कार्तिकेय शर्मा की जीत में निर्दलीय विधायकों की भूमिका से अमित शाह को अवगत कराया. बता दे कि हरियाणा में भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार के मद्देनजर जिन विषयों को लेकर दुष्यंत चौटाला को आपत्ति होती है, उन विषयों पर वह दिल्ली में अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करते हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के किसानों के लिए खुशखबरी, अब नए बाग लगाने पर प्रति हेक्टेयर 50% मिलेगा अनुदान

केंद्रीय सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर भी दोनों के बीच चर्चा हुई. राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस से बागी हुए कुलदीप बिश्नोई का भी भाजपा में आना तय माना जा रहा है.वही राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर भी दुष्यंत चौटाला काफी चौकन्ने  है. बता दे कि कुलदीप और दुष्यंत चौटाला का कर्म क्षेत्र हिसार लोकसभा है, ऐसे में कुलदीप के भाजपा में शामिल होने को जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला अहम राजनीतिक घटनाक्रम मानते है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!