रेवाड़ी में रोंग साइड आ रहे ट्रक ने डबल डेकर बस को मारी टक्कर, दो लोगो की मौत

रेवाड़ी | रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव खरखड़़ा के पास गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने एक डबल डेकर बस को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, आरोपी चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

Accident New

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली से एक निजी डबल डेकर बस यात्रियों को भरकर जयपुर के लिए रवाना हुई थी. चालक ने बस को गांव खरखड़ा के पास खाना खाने के लिए रोक दिया. खाना खाने के बाद सभी यात्री बस में सवार हो गए. रात करीब एक बजे चालक बस को ढाबा से सर्विस लेन की ओर बैक कर रहा था. इसी बीच गलत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने सीधे बस के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी.

हादसे के बाद मची चीख पुकार

ट्रक की टक्कर से बस का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और चीख-पुकार मच गई. यात्री बस में फंस गए. ट्रक का आगे का टायर सर्विस लेन के किनारे बने नाले में फंस गया. इसके बाद आरोपी ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए. हादसे की सूचना के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी में 4 साल के संघर्ष के बाद एम्स का रास्ता हुआ साफ, सीएम खट्टर ने दी मंजूरी

पुलिस ने यात्रियों को बाहर निकाला

पुलिस ने हाईवे से गुजर रहे लोगों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला. वहीं, हादसे में घायल 5 लोगों को तुरंत एंबुलेंस की मदद से ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया. हादसे में मरने वालों की पहचान राजस्थान के अजमेर जिले के पुष्कर निवासी मुकुल के रूप में हुई है. मृतकों में से एक की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी में 4 साल के संघर्ष के बाद एम्स का रास्ता हुआ साफ, सीएम खट्टर ने दी मंजूरी

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

घायलों का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. परिजनों के आने के बाद दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!