गार्ड की हिम्मत को देखकर दुम दबाकर भागे बदमाश, लुटने से बच गई बैंक देखे वीडियो

रोहतक । रोहतक जिले में मकडोली गांव स्थित एक्सिस बैंक की शाखा मे ड्यूटी दे रहे,  गार्ड वीरेंद्र सिंह ने हिम्मत दिखाकर शाखा को लूटने से बचा लिया. बता दें कि इस दौरान बदमाशों ने गार्ड पर फायरिंग कर दी. गोली गार्ड के सर के पास से छूकर निकल गई. फिलहाल गार्ड का  इलाज रोहतक के पीजीआई में चल रहा है. गार्ड की हिम्मत की दास्तां सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई  .  सदर थाना पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा रोडवेज के एसआई और उसकी पत्नी ने कंडक्टर को बुरी तरह चप्पलों से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

गार्ड की हिम्मत ने बैंक शाखा लुटने से बचाया 

बता दें कि यह घटना मकडोली गांव स्थित एक्सिस बैंक शाखा की है. जब दो बाइकों पर सवार होकर कुछ बदमाश एक्सिस बैंक शाखा को लूटने के लिए आते हैं. इनमें से एक बदमाश पिस्तौल लेकर बैंक के अंदर घुस गया. वहीं अन्य दो बदमाश भी बैंक में घुसने का प्रयास कर रहे थे. इसी बीच बैंक में तैनात निजी कंपनी के सुरक्षा गार्ड वीरेंद्र ने हिम्मत दिखाई और वह बदमाशों से भिड़ गया. इसी दौरान बदमाशों ने वीरेंद्र पर फायरिंग भी कर दी.

जिसके चलते वह घायल हो गया. उसको इलाज के लिए रोहतक के पीजीआई में भेजा गया. लेकिन वीरेंद्र सिंह ने साहस दिखाकर एक्सिस बैंक शाखा को लूटने से बचा लिया. बदमाशों से भिड़त की तस्वीरें सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. उसमे यह साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से वीरेंद्र सिंह ने बदमाशों का सामना किया और बदमाश दुम दबाकर भाग गए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!