ऐलनाबाद उपचुनाव: बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने भतीजे को दिया झटका, विरोधी प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

ऐलनाबाद । ऐलनाबाद उपचुनाव की वोटिंग में अब कुछ दिन ही शेष रह गए हैं और इसके साथ ही चुनाव प्रचार भी रफ्तार पकड़ रहा है. राजनीति में रिश्तों की कोई अहमियत नहीं होती और इसका जीता-जागता उदाहरण ऐलनाबाद उपचुनाव में देखने को भी मिल रहा है. अजय चौटाला और अभय चौटाला एक परिवार होने के बावजूद अपनी राजनीतिक राहें अलग कर चुके हैं और अब इस कड़ी में अभय चौटाला के चाचा रणजीत चौटाला भी खुलकर सामने आ गए हैं. ऐलनाबाद उपचुनाव में वो भाजपा- जजपा गठबंधन के साझी उम्मीदवार गोबिंद कांडा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में मनोहर कैबिनेट में बड़े बदलाव को लेकर संशय बरकरार, पीएम ने सीएम पर छोड़ा फैसला

ranjeet chautala

गठबंधन सरकार में बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि बेशक मेरा भतीजा अभय चौटाला चुनावी रण में हों लेकिन राजनीति में रिश्तों की कोई जगह नहीं है. मैं यहां गोबिंद कांडा के लिए आपसे वोटों की अपील करने आया हूं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने मंत्री बनाकर मुझे मान-सम्मान दिया है और अब मेरा भी फर्ज बनता है कि मैं पार्टी के उम्मीदवार की मदद कर इस अहसान को उतारु.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में मंत्रिमंडल विस्तार 4 से 17 दिसंबर के बीच होने की संभावना, सीएम जल्द ले सकते हैं फैसला

हल्के के गांव रुपावास में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए रणजीत चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद में कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है और उसके प्रत्याशी की जमानत जब्त होगी. उन्होंने विरोध प्रदर्शन के दौरान काले झंडे दिखाने वालों को लेकर कहां कि इनकी असलियत सामने आ चुकी है और सबको पता है कि किसान आंदोलन का सहारा लेकर कांग्रेस पार्टी अपनी खोई हुई राजनीतिक जमीन तलाश रही है. बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग यह कह रहे हैं कि उन्हें वोट मांगने की जरूरत नहीं है,उनका वहम उस दिन खत्म हो जाएगा जिस दिन मतों की गिनती होगी और गठबंधन उम्मीदवार की जीत होगी.

रणजीत चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद की जनता के पास राज में भागीदारी करने का सुनहरा अवसर है. हल्के से सरकार का विधायक बनेगा तो हल्के में विकास कार्यों की झड़ी लग जाएंगी. प्रत्याशी के रूप में आपके सामने समाजसेवी गोबिंद कांडा है जो निजी तौर पर भी हल्के के लोगों की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!