सिरसा में किसानों ने किया नगर परिषद का घेराव, किसानों और पुलिस के बीच हुई धक्का-मुक्की

सिरसा । हरियाणा में भाजपा नेताओं के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. बुधवार को सिरसा जिले में किसान सड़कों पर उतर आए. उन्होंने सड़कों पर जमकर बवाल मचाया जिसके चलते पुलिस और किसानों के बीच धक्का-मुक्की हो गई. इसी वजह से पुलिस को जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी, वॉटर कैनन का प्रयोग करते हुए पुलिस ने किसानों को खदेड़ा.

यह भी पढ़े -   रोहतक जेल में बंद राम रहीम की तबीयत बिगड़ी, लाया गया पीजीआई

sirsa latest news today kisan andolan

 सिरसा मे बिगड़ा माहौल

बता दें कि सिरसा में नगर परिषद के चेयर पर्सन का पद 30 महीनों से खाली है. जिसके लिए बुधवार को चुनाव था. भाजपा सांसद सुनीता दुग्गल और विधायक गोपाल कांडा भी वोट डालने पहुंचे. जैसे ही किसानों को उनके आने के बारे में सूचना वह लामबंद हो गए. किसानों द्वारा नगर परिषद का घेराव किया गया. पुलिस ने बैरिकेड लगाकर किसानों को रोकने का प्रयास किया. इसी बीच किसानों और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हो गई.

यह भी पढ़े -   हिसार में मुख्यमंत्री का विरोध, किसानो ने DSP को पिटा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पुलिस द्वारा किसानों को खदेड़ने के लिए वोटर कैनन का प्रयोग किया गया. इससे पहले भी भाजपा के स्थापना दिवस पर मंगलवार को शाहाबाद में कार्यकर्ता के घर पहुंचे, कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी की गाड़ी का घेराव करके किसानों ने उसका शीशा तोड़ दिया था. इतना ही नहीं किसान सांसद की गाड़ी को रोकने के लिए बोनट पर लेट गए थे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!