अब वाहन चालक बिना मास्क है तो नहीं मिलेगा पैट्रोल-डीजल

सोनीपत । जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने एक अहम निर्णय लिया है जिसके तहत अगर कोई दो पहिया वाहन चालक बिना मास्क के पेट्रोल पंप पर आता है तो उसे पैट्रोल नहीं दिया जाएगा. इसके साथ ही अगर दो पहिया वाहन चालक के साथ कोई और सवारी है तो उसे पैट्रोल पंप के बाहर ही उतरना होगा. दो पहिया वाहन चालक को पैट्रोल डलवाने के लिए अकेले ही पैट्रोल पम्प पर इंट्री करनी होगी. जिला पैट्रोल पम्प एसोसिएशन ने यह निर्णय कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शहर के एक निजी रेस्तरां में आयोजित मीटिंग में लिया.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में घर से बाहर जाने के लिए अभी ऐसे ऑनलाइन बनाए पास, जाने पूरी प्रक्रिया

petrol pump

सभी ने एकमत होकर निर्णय लिया कि पैट्रोल पंप अपने स्तर पर लोगों को मास्क वितरित करते हुए कोरोना महामारी के प्रति जागरूक करेंगे. एसोसिएशन की ओर से शुरू की गई इस मुहिम का लोगों ने भी खुलकर समर्थन किया है. लोगों का कहना है कि इस प्रकार की मुहिम से लोगों को सीख मिलेगी. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने सख्त गाइडलाइंस जारी की है कि मास्क लगाकर रखें व सोशल डिस्टेंस का पालन करें. बैठक के बाद जिला पैट्रोल पंप एसोसिएशन का कहना था कि कोरोना महामारी के प्रकोप से बचने हेतु सभी को एक साथ मिलकर प्रयास करने होंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!