Jio, Airtel और Vi के 28 दिन की वैलिडिटी वाले धमाकेदार रिचार्ज प्लान, रोजाना डाटा के साथ मिलेंगे कई सारे बेनिफिट्स

टेक डेस्क | आए दिन टेलीकॉम कंपनियों के बीच सस्ते और लंबी वैलिडिटी वाली प्लान को लेकर टक्कर होती रहती है. कई बार हम कम वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश में रहते हैं, ऐसे में 28 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान ही हमारे काम आ सकता है. आज की इस खबर में हम आपको वोडाफोन -आइडिया, एयरटेल और जियों के 28 दिन वाले प्लान के बारे में जानकारी देंगे. इनकी कीमत 300 रूपये से भी कम है और इनमें फ्री कॉलिंग जैसी सुविधा भी मिलती है.

jio airtel vi

28 दिन की वैलिडिटी वाले शानदार रिचार्ज प्लान

Airtel के 265 रूपये वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की है. इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना एक जीबी डाटा मिलता है, इसके साथ हर दिन 100 SMS., अनलिमिटेड वॉइस कॉल और अमेज़न प्राइम वीडियो का भी लाभ मिलता है. कम वैलिडिटी वाले प्लान की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए यह प्लान काफी बेहतरीन है.

इसी तरह, एयरटेल का एक प्लान 239 रूपये में आता है. इस प्लान में ग्राहकों को 1.5 जीबी डाटा मिलता है. इसकी वैधता 28 दिनों की होती है. इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा भी मिलती है.

Jio के 28 दिन वाले रिचार्ज प्लान के भी काफी फायदे हैं. इस प्लान की कीमत 249 रूपये है. इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2GB डाटा मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल, हर दिन 100 एसएमएस, जियों एप्स जैसे जियों टीवी, जियों सिनेमा का भी लाभ मिलता है.

Vi के इस प्लान की कीमत 299 रूपये है. इसकी वैधता 28 दिनों की है. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ -साथ हर दिन 100 SMS फ्री मिलते हैं. इसके साथ ही आपको VI मूवीस और टीवी का एक्सेस भी मिलता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!